Fri, Apr 19, 2024

पुलिस ने एक मकान से 5 बच्चों समेत 7 लोगों को किया रेस्क्यू, तंत्र मंत्र के चलते हफ्ते भर से कमरे में थे बंद!

By  Shagun Kochhar -- April 4th 2023 03:10 PM -- Updated: April 4th 2023 03:48 PM
पुलिस ने एक मकान से 5 बच्चों समेत 7 लोगों को किया रेस्क्यू, तंत्र मंत्र के चलते हफ्ते भर से कमरे में थे बंद!

पुलिस ने एक मकान से 5 बच्चों समेत 7 लोगों को किया रेस्क्यू, तंत्र मंत्र के चलते हफ्ते भर से कमरे में थे बंद! (Photo Credit: File)

शाहजहांपुर: जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, शाहजहांपुर पुलिस ने एक परिवार के 7 लोगों को रेस्क्यू किया है. जिसमें दो महिलाएं और पांच बच्चे शामिल हैं. ये सभी पिछले एक हफ्ते से एक ही कमरे में भूखे प्यासे बंद थे.


एक हफ्ते से घर में नहीं हुई थी कोई हलचल

जानकारी के मुताबिक, मामला थाना तिलहर क्षेत्र के बहादुरगंज इलाके का है. जहां पुलिस को सूचना मिली थी कि बनारसी नाम के व्यक्ति के मकान में पिछले एक हफ्ते से कोई हलचल नहीं हुई. कॉलोनी वासियों ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की लेकिन अंदर ने किसी ने कोई जवाब नहीं दिया. जिसके बाद लोगों ने सीढ़ी लगाकर दो व्यक्तियों को अंदर भेजा तो पता लगा कि सभी एक कमरे में अंदर बंद हैं और कमरे को ताला लगा है. जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया


पुलिस ने किया 7 लोगों का रेस्क्यू

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस तीन ताले तोड़कर मेन कमर तक पहुंची और वहां का ताला तोड़ा. ताल तोड़कर देखा तो सभी के होश उड़े के उड़े रह गए. यहां दो महिलाओं समेत पांच बच्चे मौजूद थे जिन्हें पुलिस ने रेस्क्यू किया और अस्पताल पहुंचाया गया. आशंका जताई जा रही है कि तंत्र मंत्र विद्या के बाद सभी ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था. क्योंकि सभी के माथे और चेहरे पर लाल रंग लगा हुआ था. हैरानी की बात ये है कि सभी पिछले कई दिनों से भूखे-प्यासे थे. कहा जा रहा है कि अगर वक्त रहते सभी का रेस्क्यू नहीं किया जाता तो यहां बड़ा हादसा हो सकता था.


रेस्क्यू की गई दो महिलाएं और 5 बच्चे पिछले 1 हफ्ते से एक ही कमरे में भूखे प्यासे बंद थे. सभी की मानसिक स्थिति बिगड़ी हुई थी. पुलिस ने सभी को रेस्क्यू करके अस्पताल में भर्ती कराया जहां सभी का इलाज चल रहा है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो