Tue, Apr 16, 2024

लखनऊ: ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, उड़े परखच्चे, 4 लोगों की गई जान

By  Shagun Kochhar -- May 19th 2023 02:08 PM
लखनऊ: ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, उड़े परखच्चे, 4 लोगों की गई जान

लखनऊ: ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, उड़े परखच्चे, 4 लोगों की गई जान (Photo Credit: File)

लखनऊ: जिले में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसे में एक कार ट्रक में पीछे से जा घुसी, जिसके चलते 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.


शादी समारोह से लौट रहा था परिवार

जानकारी के मुताबिक, संडीला का एक परिवार बीती रात लखनऊ से शादी समारोह से लौट रहा था. कार में 6 लोग सवार थे. इसी दौरान लखनऊ हरदोई राष्ट्रीय राजमार्ग में रहिमाबाद थाना क्षेत्र के जिन्दौर के पास कार ट्रक में पीछे से जा घुसी. बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार काफी ज्यादा थी. वहीं ये टक्कर कितनी भीषण थी इसका अंदाजा तस्वीरें देखकर लगाया जा सकता है. हादसे के बाद कार चकनाचूर हो गई. वहीं ट्रक चालक ट्रक के साथ मौके से फरार हो गया. हादसा देर रात करीब 2 बजे का बताया जा रहा है.


हादसे की सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक ललन पाल और एक कांस्टेबल मौके पर पहुंचे और घायलों को कार काटकर बाहर निकाला गया. जिसमें 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई थी और एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं दो अन्य लोग फिलहाल जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे हैं. मरने वालों में एक महिला, एक पुरुष और दो बच्चे शामिल हैं. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि ये हादसा किसकी लापरवाही से हुआ. साथ ही ट्रक चालक की तलाश जारी है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो