Advertisment

Student Hangs Herself in UP: यूपी के लखनऊ में छात्रा ने फांसी लगाकर जान दी, स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में 11वीं कक्षा के एक छात्र की कथित तौर पर आत्महत्या करने के मामले में स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। लखनऊ में 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, ”पुलिस ने बुधवार को कहा। मृतक छात्रा के पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी को उसके स्कूल के शिक्षक ने प्रताड़ित किया और परीक्षा में नकल करने का झूठा आरोप लगाया।

author-image
Bhanu Prakash
Updated On
New Update
Student Hangs Herself in UP: यूपी के लखनऊ में छात्रा ने फांसी लगाकर जान दी, स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश के लखनऊ में 11वीं कक्षा के एक छात्र की कथित तौर पर आत्महत्या करने के मामले में स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है

Advertisment

लखनऊ में 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, ”पुलिस ने बुधवार को कहा।

मृतक छात्रा के पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी को उसके स्कूल के शिक्षक ने प्रताड़ित किया और परीक्षा में नकल करने का झूठा आरोप लगाया

पुलिस ने कहा कि उसके पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

Advertisment

मामले की जांच चल रही है।

अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

इससे पहले 4 मार्च को बरेली के एसपी (शहर) राहुल के अनुसार, राज्य के बरेली जिले में एक 14 वर्षीय लड़की ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी, क्योंकि एक निजी स्कूल ने कथित तौर पर उसे परीक्षा में बैठने से मना कर दिया था क्योंकि राज्य के बरेली जिले में फीस का भुगतान नहीं किया गया था। भाटी।

मृतक लड़की के पिता अशोक गंगवार ने स्कूल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाते हुए आरोप लगाया, ''वह कक्षा 9 में थी, लेकिन आर्थिक तंगी के कारण हम समय पर उसकी स्कूल की फीस नहीं दे पा रहे थे हमने स्कूल प्रशासन से उसे परीक्षा देने देने का अनुरोध किया लेकिन उन्होंने उसे अनुमति नहीं दी। फीस करीब 20,000-25,000 रुपये थी। वह डॉक्टर बनना चाहती थी।”

student-hangs-herself-in-up girl-student-suicide lucknow-news
Advertisment