Sat, May 25, 2024

सनसनी: बेड पर मिले पिता, पुत्र और भांजे का शव, जमीन पर थे जहरीला पदार्थ के कण, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

By  Shagun Kochhar -- May 25th 2023 05:30 PM
सनसनी: बेड पर मिले पिता, पुत्र और भांजे का शव, जमीन पर थे जहरीला पदार्थ के कण, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

सनसनी: बेड पर मिले पिता, पुत्र और भांजे का शव, जमीन पर थे जहरीला पदार्थ के कण, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस (Photo Credit: File)

वाराणसी: जनपद में हुई एक दिल दहला देने वाली वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. यहां एक मकान में पिता, पुत्र और भांजे का शव एक बंद कमरे में मिला. 


बंद कमरे में पिता, पुत्र और भांजे का शव

मामला दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के खालीसपुरा का है. जहां एक किराए के मकान में तीन लोगों का शव मिला तो इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पूरी मामले की जांच शुरू कर दी.


मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी आरएस गौतम ने बताया कि परिवार गाजीपुर का रहने वाला है. ये लोग यहां किराए के मकान में रहते थे. परिवार की गंगा घाट पर चाय की टपरी है. चाय बेचकर ही घर चलता था. जांच के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची. टीम के मुताबिक, तीनों के खाने में कोई जहरीला पदार्थ मिला हुआ था जो प्रारंभिक रूप से मौत का कारण माना जा रहा है.


जानकारी के मुताबिक, गुरुवार सुबह मृतक का छोटा बेटा जब सभी को जगाने के लिए गया तो किसी ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला इंतजार करने के बाद भी जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो उसने मकान मालिक को बुलाया. मकान मालिक कमरे की जाली तोड़कर अंदर दाखिल हुआ. अंदर दाखिल होते ही वहां का नजारा देखकर सभी की आंखें फटी की फटी रह गई.


मृतकों की पहचान पिता जनार्दन(70), बेटा अश्वनी (27) और भांजे दीपू (8) के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले को लेकर जांच में जुटी कर रही है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो