Sat, May 25, 2024

लखनऊ में दर्दनाक हादसा: अचनाक ब्लास्ट हुआ ऑक्सीजन सिलेंडर, दो गंभीर रुप से घायल, हाथ पैर के उड़े चीथड़े

By  Shagun Kochhar -- September 14th 2023 06:37 PM
लखनऊ में दर्दनाक हादसा: अचनाक ब्लास्ट हुआ ऑक्सीजन सिलेंडर, दो गंभीर रुप से घायल, हाथ पैर के उड़े चीथड़े

लखनऊ में दर्दनाक हादसा: अचनाक ब्लास्ट हुआ ऑक्सीजन सिलेंडर, दो गंभीर रुप से घायल, हाथ पैर के उड़े चीथड़े (Photo Credit: File)

लखनऊ: जिले में आज एक दर्दनाक हादसा हुआ. यहां अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर सप्लाई करने के दौरान अचानक ब्लास्ट हो गया. हादसे में एक युवक की मौत हो गई तो एक अन्य गंभीर रूप से घायल हुआ है.


मामला बालागंज स्थित जेपीएस अस्पताल का है. जहां अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर सप्लाई किया जा रहा था. इसी दौरान सिलेंडर उतारते समय अचानक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. वहीं हादसे में ड्राइवर और परिचालक धमाके की चपेट में आए. धमाका इतना जोरदार था कि युवक के हाथ पैर के चीथड़े उड़ गए. वहीं इस हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं हेल्पर की हालत गंभीर है.


ऑक्सीजन सिलेंडर का काम करने वाले संजय के मुताबिक, उनके दो कर्मचारी जेपीएस अस्पताल में सिलेंडर की सप्लाई करने लिए गए थे. इसी दौरान अस्पताल के बाहर डाला खड़ा करने के बाद जैसे ही दोनों ने पीछे जाकर सिलेंडर उतारने की कोशिश की. इसी दौरान सिलेंडर अचानक फट गया. धमाके की चपेट में दोनों कर्मचारी आ गए और दोनों के हाथ, पैर और शरीर के कई हिस्सों के चिथड़े उड़ गए.


राहगीरों ने तुरंत हादसे की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी. जिसके बाद दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया. हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो