Wed, Apr 24, 2024

शादी से लौट रहे थे पति-पत्नी और भाभी, रास्ते में ट्रक ने मारी टक्कर, बाइक चकनाचूर, एक की मौत, दो लड़ रहे मौत से जंग

By  Shagun Kochhar -- May 30th 2023 03:58 PM
शादी से लौट रहे थे पति-पत्नी और भाभी, रास्ते में ट्रक ने मारी टक्कर, बाइक चकनाचूर, एक की मौत, दो लड़ रहे मौत से जंग

शादी से लौट रहे थे पति-पत्नी और भाभी, रास्ते में ट्रक ने मारी टक्कर, बाइक चकनाचूर, एक की मौत, दो लड़ रहे मौत से जंग (Photo Credit: File)

औरैया: जिले में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ. यहां एक बाइक और ट्रक में टक्कर हो गई. हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई. वहीं दो महिलाएं घायल बताई जा रही हैं. बाइक सवार सभी शादी समारोह से लौट रहे थे.


मामला कानपुर-इटावा हाईवे का है. जहां जालौन से रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होकर मंगलवार की सुबह एक दंपत्ति सहित तीन लोग अजीतमल लौट रहे थे. अजीतमल के खेतुपुर निवासी रामनरेश दोहरे पुत्र गेंदालाल बाइक से अपनी पत्नी सुषमा और भाभी प्रेमा के साथ कुठौंद रिश्तेदारी में एक शादी में गया था. मंगलवार की सुबह बाइक से लौट रहा था. एक बाइक पर तीन सवार थे. 


इसी दौरान कानपुर-इटावा हाईवे पर करमपुर गांव के पास बाइक को ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार सभी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में एक ने जिला अस्पताल में पहुंचते ही दम तोड़ दिया. जबकि दो की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें उत्तर प्रदेश के आयुर्विज्ञान संस्थान सैफई रेफर किया गया. 


सदर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज मिश्र ने बताया कि हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं दो घायलों का इलाज जारी है. फिलहाल मामले की जांच दी जा रही है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो