Wed, Apr 24, 2024

अजब-गजब: ढाई साल के बच्चे ने सांप को मुंह में चबाया, सांप की मौत

By  Shagun Kochhar -- June 3rd 2023 04:39 PM -- Updated: June 3rd 2023 04:40 PM
अजब-गजब: ढाई साल के बच्चे ने सांप को मुंह में चबाया, सांप की मौत

अजब-गजब: ढाई साल के बच्चे ने सांप को मुंह में चबाया, सांप की मौत (Photo Credit: File)

फर्रुखाबाद: रोमांच और रहस्य से भरे इस दुनिया को समझ पाना बहुत मुश्किल है. यहां कब क्या हो जाए कुछ भी कहा नहीं जा सकता. फर्रुखाबाद में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक बच्चे के कटाने से सांप की मौत हो गयी. जी हां सही पढ़ा है आपने बच्चे के कटाने से सांप की मौत हो गयी. यहां पढ़ें पूरा मामला.


बच्चे ने चबा लिया सांप

मामला फर्रुखाबाद के कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र के मदनापुर गांव का है. जहां ढाई साल का अक्षय घर के आंगन में खेल रहा था. इसी दौरान आंगन में कही से एक सांप का बच्चा पहुंच गया. अक्षय ने उसे देखा और वो उसके साथ खेलने लगा. आपने देखा ही होगी की बच्चे अकसर हर चीज को सबसे पहले मुंह में डाल लेते हैं. इसी तरह से खेल खेल में अक्षय ने सांप को मुंह में पकड़ लिया और अपने दातों से चबा डाला. 


सांप हुआ लहुलूहान

इससे सांप लहुलूहान हो गया. जब अक्षय की दादी सुनीता ने बच्चे को सांप को चबाते हुए देखा तो तुरंग उसके मुंह से सांप के बच्चे को निकला. इससे सांप को गहरा घाव लगा और उसने वहीं मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं बच्चे अक्षय की हालत बिगड़ने पर आनन-फानन में दादी उसे जिला अस्पताल लोहिया लेकर पहुंची, जहां अक्षय का इलाज चल रहा है. फिलहाल उसकी हालत स्वस्थ बताई जा रही है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो