Tue, May 07, 2024

थानेदार के परिवार का नोटों की गड्डियों के साथ फोटो वायरल, एसपी ने लिया संज्ञान, अब होगी जांच

By  Shagun Kochhar -- June 30th 2023 02:56 PM
थानेदार के परिवार का नोटों की गड्डियों के साथ फोटो वायरल, एसपी ने लिया संज्ञान, अब होगी जांच

थानेदार के परिवार का नोटों की गड्डियों के साथ फोटो वायरल, एसपी ने लिया संज्ञान, अब होगी जांच (Photo Credit: File)

उन्नाव: थानेदार के परिवार वालों का नोटों की गड्डियों के साथ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं नोटों के बंडल के साथ किया गया ये शो ऑफ थानेदार को अब बहुत महंगा पड़ रहा है क्योंकि मामला संज्ञान में आते ही एसपी ने थानेदार को लाइन हाजिर कर दी. चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला.


दरअसल, सोशल मीडिया पर नोटों की गड्डियों के साथ दो बच्चों और एक अन्य की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही थी. जांच हुई तो पता चला कि ये उन्नाव जिले में बेहटा मुजावर थानाध्यक्ष के परिवार की है. जिनका 500 के नोटों की 27 गड्डियों के साथ वीडियो चर्चा का विषय बन गया. तस्वीर में बच्चे 500 के नोटों की गड्डियों के साथ बिस्तर पर बैठे नजर आ रहे हैं. बच्चों ने नोटों की गड्डियों के साथ सेल्फी भी ली. वायरल तस्वीरें उप निरीक्षक रमेश चंद्र साहनी के घर की बताई जा रही हैं. वहीं बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें दो साल पुरानी हैं.

 

वीडियो अपलोड करना पड़ा महंगा

वहीं थानेदार के परिवार वालों की नोटों की गड्डी के साथ फोटो वायरल होने का मामला जैसे ही उन्नाव एसपी के सामने आया तो उन्होंने तुरंत कार्रवाई की. कार्रवाई करते हुए एसपी ने थानेदार लाइन हाजिर कर दी. फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो