Wed, May 08, 2024

UP Accident: बदायूं में भीषण सड़क हादसा, स्कूल वैन, कैंटर और रोडवेज बस की भिड़ंत, 2 छात्रों समेत 3 की मौत

By  Deepak Kumar -- January 30th 2024 03:53 PM
UP Accident: बदायूं में भीषण सड़क हादसा, स्कूल वैन, कैंटर और रोडवेज बस की जोरदार भिड़ंत, २ छात्रों समेत 3 की मौत

UP Accident: बदायूं में भीषण सड़क हादसा, स्कूल वैन, कैंटर और रोडवेज बस की भिड़ंत, 2 छात्रों समेत 3 की मौत (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। दरअसल, आज सुबह बरेली-मथुरा हाईवे पर मंगलवार को बच्चों से भरी वैन को टैंकर ने टक्कर मार दी। इसके बाद पीछे से रोडवेज बस भी टकरा गई। इस हादसे में दो बच्चों समेत 3 लोगों की मौत हो गई और 6 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। 

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह उझानी थाना क्षेत्र के कैप्टन गजराम सिंह इंटर कॉलेज उमेश स्कूल वैन में बच्चों को स्कूल लेकर जा रहा था। उसी समय करीब 9 बजे वैन की कैंटर व रोडवेज बस की टक्कर हो गई। हादसे में हादसे में स्कूल वैन चालक उमेश और उसका डेढ़ साल का बेटा दुष्यंत, स्कूल के छह वर्षीय छात्र आलेख की मौत हो गई। वहीं,  छह बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलने पर डीएम, एसएसपी मौके पर पहुंचे और घायलों को  सैफई मेडिकल कॉलेज रैफर कराया।  

हादसे को लेकर एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है, जिसमें 2 बच्चे भी शामिल है। उन्होंने कहा कि वैन, कैंटर व रोडवेज को पुलिस में कब्जे में लिया है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो