Tue, May 21, 2024

UP Accident News: मैनपुरी में भीषण हादसा, सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत, कई घायल

By  Deepak Kumar -- April 20th 2024 05:05 PM -- Updated: April 20th 2024 05:08 PM
UP Accident News: मैनपुरी में भीषण सड़क हादसा, सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत, कई घायल

UP Accident News: मैनपुरी में भीषण हादसा, सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत, कई घायल (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ। दरअसल, एक ट्रक सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल लोगों को इलाज  के लिए अस्पताल भेजा। 


जानकारी के अनुसार आज शनिवार सुबह भोगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत एनएच 34 पर द्वारकापुरी कट के पास ट्रक ने एक सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी। ये हादसा सुबह साढ़े चार बजे हुआ है। हादसे के समय करीब 35 लोग सवार थे, जो सभी बच्चे के 'नामकरण' समारोह से लौट रहे थे। इस दौरान ट्रक ने टक्कर मार दी। इस टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें फुलमत (35), रमाकांती देवी (45), संजय देवी (30) और द्रोपदी देवी (40) शामिल है और 20 लोग घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

इस हादसे को लेकर इंस्पेक्टर अवनीश कुमार त्यागी ने कहा कि एनएच 34 पर द्वारकापुरी कट के पास ट्रक ने एक सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है और कई घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो