Advertisment

New Year 2024: साल 2024 का हुआ आगाज, सीएम योगी समेत कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं

New Year 2024: यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को नए साल 2024 का शुभकामनाएं दी है। सीएम योगी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आप सभी को आंग्ल नव वर्ष 2024 की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।

author-image
Deepak Kumar
New Update
CM Yogi

सीएम योगी ने साल 2024 की दी शुभकामनाएं

ब्यूरोः साल 2024 का आगाज हो चुका है। इसको लेकर देश के साथ दुनिया भर में जश्न मनाया जा रहा है। इस अवसर पर पीएम मोदी, सीएम योगी समेत कई नेताओं ने देश व प्रदेशवासियों को बधाई दी है। 

Advertisment

यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को नए साल 2024 का शुभकामनाएं दी है। सीएम योगी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आप सभी को आंग्ल नव वर्ष 2024 की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।

Advertisment

इसके साथ यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने प्रदेशवासियों को नए साल 2024 का शुभकामनाएं दी है। डिप्टी सीएम ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि समस्त देश व प्रदेशवासियों को आंग्ल नववर्ष की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि यह नववर्ष की पहली सुबह आपके व आपके परिवारजनों के जीवन में नई खुशियाँ, उत्तम स्वास्थ्य, सुख - समृद्धि एवं वैभव लेकर आये।

Advertisment

 उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रदेशवासियों को नए साल 2024 का शुभकामनाएं दी है। डिप्टी सीएम ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि समस्त देश व प्रदेश वासियों को नूतन वर्ष की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि यह नव वर्ष की पहली सुबह आपके व आपके परिजनों के जीवन में नई खुशियां, उत्तम स्वास्थ्य, सुख-समृद्धि एवं वैभव लेकर आये।

Advertisment

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सभी प्रदेशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी हैं। राज्यपाल ने अपने बधाई संदेश में कहा कि नववर्ष-2024 सभी के लिए आशा, खुशी व सफलता से भरा हो व सकारात्मक सोच व ऊंचे लक्ष्य के साथ आगे बढ़े। 

इसके साथ पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को नए साल 2024 का शुभकामनाएं दी है। पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि सभी को शानदार 2024 की शुभकामनाएं! यह वर्ष सभी के लिए समृद्धि, शांति और अद्भुत स्वास्थ्य लेकर आए।

cm-yogi-adityanath New Year 2024
Advertisment