Advertisment

'X' पर नंबर-वन CM बने योगी आदित्यनाथ, अब केवल पीएम मोदी और अमित शाह आगे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सोशल मीडिया पर उपस्थिति लगातार बढ़ रही है।योगी आदित्यनाथ के व्यक्तिगत एक्स अकाउंट (@myogiadityanath) ने 27.4 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है।

author-image
Rahul Rana
New Update
s
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरो: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सोशल मीडिया पर उपस्थिति लगातार बढ़ रही है। जिससे जनता के बीच उनकी लोकप्रियता मजबूत हो रही है। एक्स प्लेटफॉर्म पर सीएम योगी ने फॉलोअर्स की संख्या के मामले में देशभर के मुख्यमंत्रियों के बीच शीर्ष स्थान और भारतीय राजनेताओं के बीच तीसरा स्थान हासिल किया है। हाल ही में योगी आदित्यनाथ के व्यक्तिगत एक्स अकाउंट (@myogiadityanath) ने 27.4 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है।

aa

राजनेताओं के पर्सनल एक्स अकाउंट के मामले में अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बाद तीसरे नंबर के सबसे प्रिय राजनेता बन गए हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अब फॉलोअर्स की रेस में सीएम योगी से पिछड़ गए हैं। योगी की सोशल मीडिया पर लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कांग्रेस नेता  राहुल गांधी को भी पीछे कर दिया है। 

CMYogiAdityanath numberoneCM CMYogi
Advertisment