Advertisment

UP के 20 जिलों से होकर गुजरेगी कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, पार्टी नेताओं ने बनाई रणनीति

Bharat Jodo Nyay Yatra: यूपी में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 16 फरवरी को प्रवेश करेगी। इस यात्रा की सफलता के लिए पार्टी नेताओं ने रणनीति बनाई है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
rahul gandhi

UP के 20 जिलों से होकर गुजरेगी कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, पार्टी नेताओं ने बनाई रणनीति

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः यूपी में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 16 फरवरी को प्रवेश करेगी। चंदौली, वाराणसी, जौनपुर, इलाहाबाद और आगरा समेत 20 जिलों से होते हुए भरतपुर (राजस्थान) जाएगी। इस यात्रा की सफलता के लिए पार्टी नेताओं ने रणनीति बनाई है। यूपी कांग्रेस ने तय किया है कि 16 फरवरी को चंदौली से शुरू होकर आगरा तक जाने वाली यात्रा का हर जिले में स्वागत किया जाएगा। 

 

इसको लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में निकल रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा 25 लोकसभा क्षेत्रों एवं 20 जिले में जाएगी। उन्होंने कहा कि इस यात्रा का हर गांव,, शहर और जिलों में जोरदार स्वागत  किया जाएगा। बैठक में यूपी प्रभारी अविनाश पाण्डेय, राजेश तिवारी, सत्यनारायण पटेल, तौकीर आलम, प्रदीप नरवाल, नीलांशु चतुर्वेदी मौजूद रहे। 

Advertisment

वहीं, कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने निमंत्रण दिया तो सपा अध्यक्ष ने रायबरेली या अमेठी में यात्रा में शामिल होने की सहमति दी। 

up-congress Congress Yatra UP Bharat Jodo Nyay Yatra
Advertisment