Fri, Jun 21, 2024

Corona Case In UP: बीते 24 घंटे में यूपी में मिले 5 कोरोना मरीज, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट

By  Deepak Kumar -- December 25th 2023 12:32 PM
बीते 24 घंटे में यूपी में मिले 5 कोरोना मरीज

Corona Case In UP: बीते 24 घंटे में यूपी में मिले 5 कोरोना मरीज, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश में कोरोना अपना एहसास करना लग गया है। बीते 24 घंटे में यूपी में कोरोना के 5 नए मरीज सामने आए हैं। इनमें से 3 मरीज गोरखपुर और 2 मरीज गौतमबुद्ध नगर में मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग ने इन सभी मरीजों को आइसोलेट किया है। साथ में स्वास्थ्य विभाग ने इन सभी मरीजों के परिजनों की जांच कराने के निर्देश दिए हैं। 

5 मरीजों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

जानकारी के अनुसार रविवार को विभिन्न अस्पतालों में लोगों की कोरोना जांच की गई थी, जिसमें 5 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही यूपी में दिसबर माह में अब तक मिलने वाले कोविड मरीजों की संख्या 8 हो गई है। उधर, स्वास्थ्य विभाग ने प्रदेश के सभी जिलों में कोविड को लेकर अलर्ट घोषित किया गया है। साथ में सर्दी, जुखाम, बुखार के मरीजों की आरटीपीसीआर जांच कराने के निर्देश दिए हैं। 
 
स्वास्थ्य मेले में मलेरिया की पुष्टि

वहीं, यूपी के सभी स्वास्थ्य केंद्र पर आयोजित मुख्यमंत्री आरोग्य स्वास्थ्य मेले में बीते दिन बुखार के कुल 11,878 मरीजों में 4,009 की रैपिड डायग्नोस्टिक जांच कराई गई, जिसमें 1 मरीज की मलेरिया की पुष्टि हुई। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो