Wed, Apr 24, 2024

UP: खाना देने में हुई देरी तो कर दी पत्नी की हत्या, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

By  Rahul Rana -- March 20th 2024 12:12 PM

UP: खाना देने में हुई देरी तो कर दी पत्नी की हत्या, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या (Photo Credit: File)

ब्यूरो: यूपी के सीतापुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। खाना मिलने में देरी होने पर एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसके बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने कहा कि दोपहर का भोजन परोसने में देरी पर बहस के बाद बीते सोमवार को सीतापुर जिले में एक 30 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना यहां के थानगांव थाना क्षेत्र के कोटवालनपुरवा गांव की है। पति की पहचान परसराम के रूप में हुई है जबकि पत्नी 28 वर्षीय प्रेमा देवी है। थानगांव पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) हनुमंत लाल तिवारी ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक,परसराम सोमवार दोपहर खेत से काम करके घर लौटा और पत्नी से खाना मांगा। दोपहर का भोजन तैयार नहीं था और इससे वह नाराज हो गया। SHO ने बताया कि दोनों के बीच बहस हुई और इसी दौरान उसने पहले अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी और फिर जेल जाने के डर से घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के बाद आरोपी पति ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो