Mon, May 20, 2024

UP News: रवि किशन पर आरोप लगाने वाली महिला समेत 6 लोगों पर FIR दर्ज

By  Deepak Kumar -- April 17th 2024 06:22 PM
UP News: रवि किशन पर आरोप लगाने वाली महिला समेत 6 लोगों पर FIR दर्ज

UP News: रवि किशन पर आरोप लगाने वाली महिला समेत 6 लोगों पर FIR दर्ज (Photo Credit: File)

ब्यूरोः गोरखपुर के मौजूदा सांसद और अभिनेता रवि किशन पर आरोप लगाने वाली महिला पर एफआईआर दर्ज की गई है। महिला के साथ-साथ सपा नेता विवेक कुमार पांडे के साथ यूट्यूबर खुर्शीद खान राजू पर भी एफआईआर दर्ज किया गया है

इस पूरे खेल में समाजवादी पार्टी से कनेक्शन सामने आया है। आरोप है कि विवेक पांडे और खुर्शीद खान ने ही बीते सोमवार को अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर और उनकी बेटी शीनोवा सोनी को बुलाकर हुसैनगंज के एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कराई थी। वहीं रवि किशन की पत्नी की तरफ से हजरतगंज कोतवाली में ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कराया गया है।

दर्ज हुई एफआईआर में साफ लिखा कि 1 साल पहले भी इस महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की शिकायत मुंबई पुलिस से की गई थी। महिला ने रवि किशन और उनके परिवार से 20 करोड़ रुपये मांगे थे ना देने पर रेप के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी। 

चुनाव के समय आरोप लगा कर चुनाव लड़ रहे रवि किशन की छवि खराब करने की साजिश थी। एफआईआर में सपा नेता विवेक व एक यूट्यूबर खुर्शीद खान साजिश के मुख्य कर्ताधर्ता बताया गया है। महिला अपर्णा सोनी के पति, बेटी और बेटा भी इस मामले में आरोपी  बनाए गए हैं। 35 साल से अपर्णा ठाकुर शादीशुदा हैं। लखनऊ पुलिस ने रवि किशन की पत्नी के तरफ से हजरतगंज कोतवाली में महिला समेत 6 लोगों पर ब्लैकमेलिंग की एफआईआर दर्ज की है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो