Sun, Apr 14, 2024

UP: अवैध संबंध के शक में लखनऊ में पत्नी और दो बच्‍चों की हत्‍या, फिर लाशों के साथ सोता रहा शख्स

By  Rahul Rana -- April 1st 2024 11:55 AM

UP: अवैध संबंध के शक में लखनऊ में पत्नी और दो बच्‍चों की हत्‍या, फिर लाशों के साथ सोता रहा शख्स (Photo Credit: File)

ब्यूरो: लखनऊ में एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। हत्या कर शव को घर में ही रखा था। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर तीनों शव को बरामद किया।  यह दुखद घटना लखनऊ के बिजनौर इलाके के सरवन नगर इलाके में सामने आई।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तीसरे हत्याकांड की वारदात सामने आई है। रविवार शाम एक घर से तीन शव बरामद किए गए। घटना बिजनौर थाना क्षेत्र के श्रवण नगर की है। यहां एक बंद मकान से बदबू आने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, तो एक महिला और दो नाबालिग बच्चों के शव बरामद हुए। डीसीपी साउथ तेज स्वरूप सिंह, एसीपी विनय द्विवेदी और प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राणा मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़ा तो तीनों के शव मिले। 

g


पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) टीएस सिंह ने खुलासा किया, "राम लगन की शादी को सात साल हो गए थे। उसे शक था कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं और जब वह फोन पर बात करती थी तो वह उसकी जासूसी करता था। इससे अक्सर बहस होती थी उनके बीच 28 मार्च की रात को भी बहस हुई, जिसके बाद उसने उसे और बच्चों को मार डाला।"

ट्रिपल हत्याकांड को अंजाम देने के बाद, राम लगन बेफिक्र रहा और उसने अगली रातें मृतकों के शवों के साथ एक ही कमरे में बिताईं। वह दिन में बाहर निकला, लेकिन रात होते ही वापस लौट आया। यह भयावह स्थिति तब तक बदस्तूर जारी रही जब तक कि घर से आने वाली दुर्गंध ने मकान मालिक को संदेह पैदा नहीं कर दिया। जांच करने पर, मकान मालिक को एक बोरे के अंदर भरे हुए तीन शवों का भयानक दृश्य पता चला, जिसके बाद तत्काल पुलिस हस्तक्षेप हुआ।

lucknow-murder

बताया गया है कि भीड़भाड़ वाले इलाके में शवों को ठिकाने लगाने में असमर्थ राम लगन ने अपने पड़ोसियों के लिए एक झूठी कहानी गढ़ी, जिसमें दावा किया गया कि उसका परिवार एक रिश्तेदार के घर होली मनाने के लिए गया था। हालाँकि, उसका धोखा अल्पकालिक था क्योंकि सच्चाई का पता चलने पर अधिकारियों ने तुरंत उसे हिरासत में ले लिया। राम लगन ने तब से जघन्य अपराध कबूल कर लिया है, और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिससे घरेलू कलह की घातक कहानी का दुखद अंत हो गया है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो