Mon, May 20, 2024

UP: गाजियाबाद में रिटायर BSF कर्मी ने बेटी के प्रेमी को मारी गोली, पुलिस को फ़ोन कर दी हत्या की जानकारी

By  Rahul Rana -- April 28th 2024 01:34 PM -- Updated: April 28th 2024 01:36 PM
UP: गाजियाबाद में रिटायर BSF कर्मी ने बेटी के प्रेमी की मारी गोली, पुलिस को फ़ोन कर दी हत्या की जानकारी

UP: गाजियाबाद में रिटायर BSF कर्मी ने बेटी के प्रेमी को मारी गोली, पुलिस को फ़ोन कर दी हत्या की जानकारी (Photo Credit: File)

ब्यूरो: गाजियाबाद जिले के क्रॉसिंग रिपब्लिक की पैरामाउंट सिम्फनी सोसायटी में एक रिटायर बीएसएफ जवान राजेश कुमार ने 25 साल के इंजीनियरिंग छात्र विपुल वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक छात्र अपराधी की बेटी का दोस्त था। घटना के बाद अपराधी ने खुद ही पुलिस को फोन कर जानकारी दी। पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण) ने बताया कि शुक्रवार रात राजेश और विपुल के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी विवाद में राजेश ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से उसे गोली मार दी। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है। मूल रूप से बलिया का रहने वाला विपुल गाजियाबाद के एबीईएस कॉलेज में बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था।

घटना की खबर मिलने के बाद लखनऊ से विपुल के परिजन गाजियाबाद पहुंचे हैं। बताया जाता है कि अपराधी ने हत्या करने के बाद खुद ही पुलिस को फोन कर कहा था कि मैंने हत्या कर दी है, आ जाओ। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि अपराधी राजेश दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में एक एजेंसी के माध्यम से सुरक्षा अधिकारी के रूप में कार्यरत था।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो