Tue, May 28, 2024

UP News: लखनऊ में केजरीवाल की अखिलेश के साथ संयुक्त प्रेस वार्ता, स्वाति मालीवाल के सवालों पर नहीं दिया जबाव, VIDEO

By  Deepak Kumar -- May 16th 2024 11:22 AM -- Updated: May 16th 2024 11:49 AM
UP News: लखनऊ में केजरीवाल की अखिलेश के साथ संयुक्त प्रेस वार्ता, स्वाति मालीवाल के सवालों पर नहीं दिया जबाव, VIDEO

UP News: लखनऊ में केजरीवाल की अखिलेश के साथ संयुक्त प्रेस वार्ता, स्वाति मालीवाल के सवालों पर नहीं दिया जबाव, VIDEO (Photo Credit: File)

ब्यूरोः लखनऊ में अखिलेश यादव के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कर रही हैं। इस दौरान आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया।

इससे पहले बुधवार रात बिभव कुमार को आप के राष्ट्रीय संयोजक और संजय सिंह के साथ लखनऊ हवाई अड्डे पर देखा गया था, जिसके कुछ दिनों बाद पार्टी ने उनके खिलाफ "सख्त कार्रवाई" का वादा किया था।

मालीवाल के सवाल पर अखिलेश यादव ने दिया जवाब

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे दिल्ली के सीएम केजरीवाल से जब स्वाति मालीवाल से जुड़े विवाद पर सवाल किया गया तो वह चुप रहे और माइक्रोफोन आगे कर दिया। इसके बाद समाजवादी पार्टी अध्यक्ष ने बात की और टिप्पणी की कि देश में स्वाति मालीवाल से भी ज्यादा गंभीर मुद्दे हैं। यादव ने कहा कि ऐसे और भी मुद्दे हैं जो इससे भी महत्वपूर्ण है।


आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले पर आप सांसद संजय सिंह का कहना है कि मणिपुर में जो हुआ उसे देखकर पूरा देश दर्द में था लेकिन पीएम मोदी इस मुद्दे पर चुप थे। प्रज्वल रेवन्ना ने हजारों महिलाओं के साथ बलात्कार किया लेकिन पीएम मोदी प्रज्वल रेवन्ना के लिए वोट मांग रहे थे, जब हमारे पहलवान जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, तो डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल को पुलिस ने पीटा। उन्होंने स्पष्ट बयान दिया है कि इन मुद्दों पर पीएम मोदी चुप रहे, AAP हमारा परिवार है और  बीजेपी और पीएम मोदी को मेरे द्वारा बताए गए इन सभी मुद्दों पर जवाब देना चाहिए। स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर राजनीति नहीं करनी चाहिए।




  • Share

ताजा खबरें

वीडियो