Fri, Apr 12, 2024

Agra Bombs Alert: आगरा में बम की सूचना से मचा हड़कंप, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

By  Deepak Kumar -- March 19th 2024 06:59 PM
Agra Bombs Alert: आगरा में बम की सूचना से मचा हड़कंप, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

Agra Bombs Alert: आगरा में बम की सूचना से मचा हड़कंप, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात (Photo Credit: File)

ब्यूरोः आगरा में पुलिस कंट्रोल रूम को 112 नंबर पर एक चाय के खोखे के नीचे बम रखने की सूचना मिली है। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस महकमें में सूचना हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और स्थल को खाली कराया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया। उसके बाद बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया और संदिग्ध वस्तु की जांच शुरू कर दी।

पुलिस को 112 नंबर पर सूचना मिली थी कि थाना जगदीशपुर क्षेत्र के वायु विहार स्थित एक चाय के खोखे के नीचे बम रखा है, जिसमें तार निकल रहे हैं। इस सूचना पर तत्काल पुलिस फोर्स, बीडीएस टीम में जांच शुरू कर दी। बीडीएस टीम की प्रारंभिक जांच में प्रारंभिक जांच में एक्स्पोजर जैसा प्रतीत नहीं हुआ। पुलिस और बीडीएस टीम उस वस्तु को अपने साथ सुरक्षित स्थान पर जांच के लिए लेकर गई है, इसके साथ ही आईबी और एटीएस को मामले की जानकारी दे दी गई है।

इस पूरे मामले पर डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि कंट्रोल रूम पर संदिग्ध वस्तु की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस कार्रवाई करते हुए टीम मौके पर पहुंची और संदिग्ध वस्तु को अपने साथ लेकर जांच के लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में सूचना देने वाले शख्स की तलाश शुरू कर दी है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो