Advertisment

UP News: सीएम योगी ने PCS वर्ष 2021 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों से की मुलाकात

UP News: बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर प्रान्तीय सिविल सेवा (कार्यकारी शाखा) के वर्ष 2021 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की।

author-image
Deepak Kumar
Updated On
New Update
aac

UP News: सीएम योगी ने PCS वर्ष 2021 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों से की मुलाकात

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर प्रान्तीय सिविल सेवा के वर्ष 2021 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की। इसको लेकर सीएम योगी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया है।

Advertisment

सीएम योगी ने लिखा कि आज लखनऊ में प्रांतीय सिविल सेवा (कार्यकारी शाखा)-2021 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की। इस अवसर पर उनके साथ विभिन्न विषयों पर संवाद हुआ। पूर्ण विश्वास है कि आप सभी जनता से संवाद बनाकर उनकी समस्याओं का प्रभावी समाधान सुनिश्चित करेंगे। सभी को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं!

Advertisment

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पीसीएस अधिकारी प्रशासनिक व्यवस्था की रीढ़ हैं। कानून-व्यवस्था और विकास कार्यक्रमों के क्रियान्वयन में इन अधिकारियों की महत्वपूर्ण भूमिका है। 

#UPCM MYogiAdityanath से आज जनपद लखनऊ स्थित उनके सरकारी आवास पर प्रान्तीय सिविल सेवा (कार्यकारी शाखा) के वर्ष 2021 बैच...

Posted by Chief Minister Office Uttar Pradesh on Wednesday, January 31, 2024



   

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का लाभ जनता तक पहुंचे इसके लिए जरूरी है कि प्रशासनिक अधिकारीगण तमाम विषयों और मुद्दों से भली-भांति परिचित हों। इसके साथ सीएम योगी ने कहा कि आप सभी अधिकारीगण उस महत्वपूर्ण कड़ी का हिस्सा बनने जा रहे हैं, जहां आम जनमानस की समस्याओं को बहुत नजदीक से सुनने का अवसर मिलेगा।

up-news UP CM Yogi Adityanath PCS 2021 Batch Trainee Officers
Advertisment