Advertisment

UP News: आज बदायूं का दौरा करेंगे सीएम योगी, एथेनॉल प्लांट का करेंगे उद्घाटन

UP News: आज यानी शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बदायूं का दौरा करेंगे। अपने दौरे के दौरान सीएम योगी दातागंज तहसील के गांव सैंजनी में एथेनॉल प्लांट का उद्घाटन करेंगे।

author-image
Deepak Kumar
New Update
UP News: सीएम योगी ने छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को दी बधाई

UP News: आज बदायूं का दौरा करेंगे सीएम योगी, एथेनॉल प्लांट का करेंगे उद्घाटन

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः आज यानी शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बदायूं का दौरा करेंगे। अपने दौरे के दौरान सीएम योगी दातागंज तहसील के गांव सैंजनी में एथेनॉल प्लांट का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद जनसभा को भी संबोधित करेंगे। 

Advertisment

अधिकारियों ने लिया जनसभा स्थल का जायजा

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल का वरिष्ठ अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल पर निरीक्षण किया। बीते दिन अपर पुलिस महानिदेशक बरेली जोन पीसी मीणा, कमिश्नर सौम्या अग्रवाल, पुलिस महानिरीक्षक बरेली राकेश सिंह, डीएम मनोज कुमार, एसएसपी आलोक प्रियदर्शी समेत अन्य अधिकारियों ने निरीक्षण किया।

भाजपा ने जनसभा को लेकर की बैठक 

Advertisment

वहीं, सीएम योगी के दौरे को लेकर क्षेत्रीय अध्यक्ष भाजपा ब्रज क्षेत्र दुर्विजय सिंह शाक्य ने भाजपा कार्यालय पर जनप्रतिनिधियों, ब्लॉक प्रमुख, चेयरमैन, पार्टी पदाधिकारियों के बैठक की थी। दुर्विजय सिंह शाक्य ने कहा कि जिले में एचपीसीएल की ओर एथेनॉल का बड़ा प्लांट बनना हम सबके लिए सौभाग्य की बात है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से जनसभा को सफल बनाने का आह्वान किया।

किसानों को मिलेगा प्लांट का फायदा

एथेनॉल प्लांट काफी दिन पहले से शुरू हो गया था। हिंदुस्तान पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड (एचपीसीएल) का एथेनॉल प्लांट किसानों की आय को दोगुना करने में मील का पत्थर साबित होगा।  

up-news UP CM Yogi Adityanath CM Yogi visit Badaun
Advertisment