Advertisment

UP News: नए साल पर बांकेबिहारी मंदिर की बदली व्यवस्था, श्रद्धालुओं के लिए जारी की कोरोना गाइडलाइन

नव वर्ष पर वृंदावन में बांकेबिहारी के मंदिर में स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना को लेकर गाइडलाइन जारी की है। इसको लेकर जिला प्रशासन और पुलिस को पत्र लिखा है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
Banke Bihari Temple

बांकेबिहारी मंदिर

ब्यूरोः नव वर्ष पर वृंदावन में बांकेबिहारी के मंदिर में करीब 5 लाख श्रद्धालुओं के पहुंचने की संभावना है। इसे देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना को लेकर गाइडलाइन जारी की है। इसको लेकर जिला प्रशासन और पुलिस को पत्र लिखा है। साथ में होटल संचालक, फैक्ट्री और अन्य प्रतिष्ठान संचालकों को आदेश दिया गया है कि वे अपने यहां कोविड गाइडलाइन का पालन कराएं। 

Advertisment

फिर से बढ़ने लगा कोरोना महामारी का खतरा: प्रबंधक 

बांकेबिहारी मंदिर के प्रबंधक मुनीश कुमार शर्मा ने बताया कि कोरोना महामारी का खतरा फिर से बढ़ने लगा है। इसको लेकर श्रद्धालुओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए गाइडलाइन तैयार की जा रही है। 

उन्होंने कहा कि जल्द ही कोरोना गाइडलाइन को जारी कर दिया जाएगा। 

मंदिर के प्रबंधक ने श्रद्धालुओं से की अपील

Advertisment

मंदिर के प्रबंधक ने श्रद्धालुओं से अपील की है कि नववर्ष पर अपने साथ छोटे बच्चे, बुजुर्ग, अस्वस्थ और दिव्यांग को न लाएं। साथ में उन्होंने कहा कि श्रद्धालु व्रत रखकर न आएं. साथ में कहा कि जो श्रद्धालु बीमार हैं तो दवा खाकर ही मंदिर में दर्शन करने आएं।

कोविड नियमों का पालन करें लोगः CMO

सीएमओ अजय कुमार वर्मा ने लोगों से अपील है कि वह कोविड नियमों का पालन करें और मास्क अवश्य लगाएं। उन्होंने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने पूरी तैयारी कर ली है। साथ में उन्होंने कहा कि मंदिर में श्रद्धालु मास्क लगाने के नियम का पालन करें। 

up-news banke-bihari-temple Corona guidelines
Advertisment