Sun, Apr 14, 2024

UP: अमरोहा के जंगल में बैग में मिली युवती का लाश, शव के किए गए थे टुकड़े-टुकड़े

By  Rahul Rana -- February 27th 2024 03:23 PM

UP: अमरोहा के जंगल में बैग में मिली युवती का लाश, शव के किए गए थे टुकड़े-टुकड़े (Photo Credit: File)

ब्यूरो: यूपी के अमरोहा से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। तीस वर्षीय महिला की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। शव के टुकड़े करके थैलों में पैक करने बाद जंगल में फेंक दिया। महिला का सिर, एक हाथ, टांग और गुप्तांगों को शरीर से अलग कर दिया गया। 

पुलिस ने बताया कि टुकड़ों में कटा हुआ एक महिला का शव झाड़ियों में एक बैग में पैक किया हुआ मिला। पीड़िता का सिर, हाथ और पैर काट दिए गए। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जांच शुरू कर दी है। काफी प्रयास के बाद भी शव की पहचान नहीं हो सकी। फोरेंसिक टीम ने मौके पर साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस की मोर्चरी में रखवा दिया है।

Amroha Murder Case: Woman Cut Into Pieces Body Packed In Bags and Thrown Away

यह वारदात स्थल नौगांव सादात थाना क्षेत्र के यहियापुर चौराहे से दो सौ मीटर दूर जंगल में है। यहीं पर पुलिस पिकेट स्थापित है। मंगलवार की सुबह जब स्थानीय लोग खेतों की ओर निकले तो उन्हें यूकेलिप्टस के पेड़ के नीचे कुछ बैग पड़े दिखे।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पंकज तोमर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी कुंवर अनुपम सिंह के निर्देश पर फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला की हत्या किसी अन्य स्थान पर की गई और फिर यहां जंगल में फेंक दिया गया।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो