Sun, Apr 14, 2024

UP: 3 अप्रैल को पश्चिमी यूपी के दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह, 13 जिलों की कोर कमेटी के पदाधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा

By  Rahul Rana -- April 2nd 2024 02:10 PM -- Updated: April 2nd 2024 02:11 PM

UP: 3 अप्रैल को पश्चिमी यूपी के दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह, 13 जिलों की कोर कमेटी के पदाधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा (Photo Credit: File)

ब्यूरो: गठबंधन में शामिल होने के बाद पहली बार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी बेंगलुरु ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के चन्नापटना में संयुक्त रोड शो करेंगे।

अमित शाह की यात्रा राज्य की सभी 28 लोकसभा सीटें जीतने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए गठबंधन सहयोगियों के बीच मामूली मतभेदों को दूर करने पर भी ध्यान केंद्रित करेगी। बीजेपी 25 लोकसभा सीटों पर जबकि जेडीएस तीन लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है। रोड शो से पहले दोनों नेता तालमेल और समन्वय बढ़ाने के लिए पार्टी पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक करने वाले हैं।

अलीगढ़ आएंगे अमित शाह और राजनाथ सिंह, पूर्व CM कल्याण सिंह की पुण्यतिथि पर देंगे श्रद्धांजलि

3 अप्रैल को शाह यूपी के मुजफ्फरनगर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे । शाह मुरादाबाद भी जाएंगे और पश्चिम यूपी की 16 लोकसभा सीटों के लिए बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक करेंगे। भाजपा नेता गुरुवार से दो दिनों के लिए तमिलनाडु की यात्रा पर रहेंगे। भाजपा राज्य पर ध्यान केंद्रित कर रही है और उसे कुछ सीटें जीतने की उम्मीद है। मदुरै, शिवगंगा और चेन्नई में सार्वजनिक बैठकों के अलावा, शाह गठबंधन सहयोगियों से भी मिलेंगे और राज्य में आगामी लोकसभा चुनावों के लिए एक संयुक्त रणनीति बनाएंगे।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो