Fri, Apr 12, 2024

UP News: मेरठ में मोबाइल फटने से तेज धमाका, कमरे में आग लगने से बच्चों की मौत, दंपती घायल

By  Deepak Kumar -- March 24th 2024 12:47 PM
UP News: मेरठ में मोबाइल फटने से तेज धमाका, कमरे में आग लगने से बच्चों की मौत, दंपती घायल

UP News: मेरठ में मोबाइल फटने से तेज धमाका, कमरे में आग लगने से बच्चों की मौत, दंपती घायल (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के मेरठ में दर्दनाक हादसा हुआ है। दरअसल, मोदीपुरम की जनता कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे मजदूर के घर में शॉर्ट सर्किट हो गया, जिसके कारण मोबाइल में धमाका हो गया और कमरे में आग लग गई। कमरे में मौजूद 4 बच्चों की मौत हो गई। बच्चों को बचाने पहुंचे दंपती भी झुलस गए। 

लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग काबू पाया। पुलिस ने सभी घायलों को रेस्क्यू कर लिया है और मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उपचार के दौरान 4 बच्चों की मौत हो गई है। वहीं, बच्चों की मां को गंभीर हालत में दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि पिता की हालत गंभीर बनी हुई है। वह मेडिकल में भर्ती है।

बता दें हादसे में मुजफ्फरनगर जिले के सिखेड़ा निवासी जॉनी (41) मजदूरी करता है। पत्नी बबीता (37) व चार बच्चों सारिका (10) , निहारिका (8), गोलू (6) और कल्लू (5) के साथ मोदीपुरम की जनता कॉलोनी में एक मकान में किराए पर रह रहा था।

इस हादसे की जानकारी देते हुए एसपी सिटी आयुष विकरम सिंह ने कहा कि शॉर्ट सर्किट होने से आग लगी। बच्चे और दंपती बुरी तरह से झुलस गए थे। इनमें चारों बच्चों की मौत हो गई है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो