Fri, Apr 12, 2024

UP: अमेठी में सड़क किनारे पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, तीन की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

By  Rahul Rana -- February 28th 2024 01:38 PM

UP: अमेठी में सड़क किनारे पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, तीन की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल (Photo Credit: File)

ब्यूरो: वैवाहिक समारोह में शामिल होकर मंगलवार देर रात छह लोग एक कार से रायबरेली के लिए वापस जा रहे थे। टिकरिया गांव के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क की दूसरी तरफ स्थित पेड़ से जा टकराई। रफ्तार अधिक होने से कार के परखच्चे उड़ गए। घटना में तीन लोगों की मौत व तीन गंभीर रूप से घायल है। सभी घायलों का इलाज रायबरेली एम्स में चल रहा है।

दिल दहला देने वाली घटना में, अमेठी के गौरीगंज में एक वाहन के पेड़ से टकराने से तीन लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। यह दुखद घटना लगभग 2:30 बजे पूर्वाह्न में घटी जब पीड़ित रायबरेली में एक शादी से वापस आ रहे थे, जिससे समुदाय में शोक की छाया छा गई और सड़क सुरक्षा का गंभीर मुद्दा एक बार फिर सुर्खियों में आ गया।

पीड़ितों की पहचान आलोक सिंह (55), संतोष सिंह (45) और दीपा (30) के रूप में हुई, जिनकी दुर्घटना स्थल पर असामयिक मृत्यु हो गई। जीवित बचे लोगों, अनुष्का, निहारिका और मनवीर को तुरंत रायबरेली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ले जाया गया, जहां वे वर्तमान में चिकित्सा उपचार प्राप्त कर रहे हैं। 


वहीं इस मामले पर मुख्यमंत्री योगी ने सड़क हादसे का संज्ञान लिया है। सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो