Advertisment

Farmer Protest: किसानों पर आंसू गैस के गोलों की बौछार, अखिलेश यादव बोले- ये कैसा अमृतकाल... धिक्कार है!

Farmer Protest: दिल्ली की तरफ जा रहे किसानों के जत्थे पर पुलिस की ओर से आंसू गैस छोड़े गए। इसको लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मोदी सरकार की कड़ी आलोचना की है।

author-image
Deepak Kumar
Updated On
New Update
कानपुर: व्यापारी के बेटे की अपहरण के हत्या मामले पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

Farmer Protest: किसानों पर आंसू गैस के गोलों की बौछार, अखिलेश यादव बोले- ये कैसा अमृतकाल... धिक्कार है!

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः दिल्ली की तरफ जा रहे किसानों के जत्थे पर पुलिस की ओर से आंसू गैस छोड़े गए। इसको लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मोदी सरकार की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि  ये कैसा अमृतकाल है जब किसानों पर आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं। धिक्कार है।

Advertisment

मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जो कुछ हो रहा है और जिस प्रकार की खबरें आ रही हैं कि आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं। किसानों को रोकने के लिए और आंदोलन खत्म करने के लिए कीलों के साथ-साथ दीवारें तक खड़ी की गई। प्रशासन के माध्यम से सरकार जो कर सकती थी कर रही है। दिल्ली की सरकार किसानों की आवाज को दबाना चाहती है। ये वही सरकार के लोग हैं, जिन्होंने किसानों से कहा कि उनकी आय दोगुनी हो जाएगी, फसल की कीमत मिलेगी, MSP लागू करेंगे।

Advertisment

उन्होंने कहा कि किसानों ने एक साल पहले किसान धरने पर बैठे थे। उस दौरान भी 800 किसानों की जान चली गई थी। ये सरकार चौधरी चरण सिंह और एम एस स्वामीनाथन को भारत रत्न देकर किसानों के वोट लेना चाहती है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार मुनाफा कमाने वालों से मिली हुई है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में देश की जनता भाजपा को हटा देगी।

साथ में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने एक्स पर लिखा कि भाजपा राज में ये है भला कैसा अमृतकाल, किसानों पर आंसू गैस के गोलों की बौछार, धिक्कार! धिक्कार!! धिक्कार!!!

akhilesh-yadav Farmer Protest Modi Government
Advertisment