Fri, Apr 12, 2024

UP: बाराबंकी में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, दो बच्चियों की मौके पर मौत, पिता की हालत गंभीर, CM ने जताया दुःख

By  Rahul Rana -- March 1st 2024 03:17 PM

UP: बाराबंकी में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, दो बच्चियों की मौके पर मौत, पिता की हालत गंभीर, CM ने जताया दुःख (Photo Credit: File)

ब्यूरो: बाराबंकी के रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में आज यानि शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मारी और फिर सड़क पर गिरे दो बच्चों व युवक को रौंदता चला गया। हादसे में दोनों मासूम बच्चों की मौके पर मौत हो गई जबकि युवक के आधे शरीर पर ट्रक की पहिया चढ़ने से हालत गंभीर है। ट्रक चालक फरार हो गया है।

A truck trampled three in Ramsanehighat in Barabanki.

रामसनेहीघाट के सुमेरगंज निवासी नीरज यादव (34) पुत्री योगिता (8) बड़े भाई पंकज यादव की पुत्री वर्तिका (5) को बाइक पर बिठाकर आधुनिक इंटर कॉलेज भिटरिया छोड़ने जा रहे थे। इस दौरान भिटरिया की ओर से बाराबंकी जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने ब्लॉक बनी कोडर के पास नीरज की बाइक में पीछे से टक्कर मार दी।

CM योगी ने जताया दुःख 


टक्कर में सभी लोग सड़क पर जा गिरे और ट्रक तीनों को रौंदता हुआ चला गया। इसमें दोनों मासूम बच्चियों की मौके पर मौत हो गई। नीरज को सीएचसी रामसनेहीघाट पहुंचाया गया। उसे तुरंत डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने ट्रक को कोतवाली में खड़ा कर दिया गया है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो