Sat, Apr 27, 2024

यूपी पुलिस ने नाबालिग लड़कियों का अपहरण करने वाले अपराधियों को तेलंगाना से किया गिरफ्तार

By  Shivesh jha -- March 21st 2023 09:12 AM
यूपी पुलिस ने नाबालिग लड़कियों का अपहरण करने वाले अपराधियों को तेलंगाना से किया गिरफ्तार

यूपी पुलिस ने नाबालिग लड़कियों का अपहरण करने वाले अपराधियों को तेलंगाना से किया गिरफ्तार (Photo Credit: File)

उत्तर प्रदेश पुलिस ने बहराइच से दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण करने के आरोप में तेलंगाना से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार जानकारी देते हुए कहा कि 11 मार्च को इम्तियाज और छोटकाऊ उर्फ वसीम के रूप में पहचाने गए आरोपियों ने यूपी के बहराइच जिले के एक गांव से दो लड़कियों का अपहरण कर लिया।

एसपी प्रशांत वर्मा ने कहा कि दोनों नाबालिग लड़कियों को तेलंगाना के करीमनगर ले गए, जहां से उन्हें रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया और किशोरियों को बरामद कर लिया गया। वर्मा ने कहा कि अपहरणकर्ताओं की मदद करने वाली तीन महिलाओं को पहले गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

पुलिस ने बताया कि दोनों लड़कियां एक ही परिवार की हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम ने करीमनगर में पुलिस के साथ कोठापल्ली थाना क्षेत्र के कुर्थी गांव से लड़कियों को बरामद किया। लड़कियों के परिवार द्वारा 12 मार्च को शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने प्रत्येक आरोपी व्यक्ति पर 15,000 रुपये के नकद इनाम की भी घोषणा की थी।

एसपी ने कहा कि किशोरियों को काउंसलिंग के लिए भेजा गया है, जिसके बाद वे उन्हें या तो उनके परिजनों को सौंप देंगे या किशोर न्याय बोर्ड के निर्देश के बाद सुरक्षित स्थान पर भेज देंगे। उन्होंने कहा, पुलिस आरोपियों के सभी स्थानीय और तेलंगाना लिंक की जांच कर रही है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो