Fri, Apr 12, 2024

UP Politics: शिवपाल यादव से मिलने पहुंचे सपा MLA राकेश प्रताप सिंह, जानिए वजह

By  Deepak Kumar -- March 7th 2024 06:03 PM
UP Politics: शिवपाल यादव से मिलने पहुंचे सपा MLA राकेश प्रताप सिंह, जानिए वजह

UP Politics: शिवपाल यादव से मिलने पहुंचे सपा MLA राकेश प्रताप सिंह, जानिए वजह (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश में बीते दिनों राज्यसभा की 10 सीटों पर चुनाव संपन्न हुए, जिसमें समाजवादी पार्टी के कई विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की। उनमें एक विधायक राकेश प्रताप सिंह थे। विधायक राकेश प्रताप सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को वोट किया था। वहीं, अब समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात करने राकेश प्रताप सिंह पहुंचे। 

जानकारी के मुताबिक इस दौरान सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने अपनी बेटी की शादी का निमंत्रण भी शिवपाल यादव को दिया। राकेश प्रताप सिंह की बेटी की शादी 11 मार्च को लखनऊ के जनेश्वर मिश्रा पार्क के होनी है। उन्होंने इसी का निमंत्रण शिवपाल सिंह यादव को दिया। बता दें क्रॉस वोटिंग करने के बाद पहली बार मुलाकात करने पहुंचे थे। 1 घंटे तक शिवपाल यादव से राकेश प्रताप सिंह ने मुलाकात की। इस दौरान एमएलसी चुनाव को लेकर शिवपाल यादव ने राकेश प्रताप सिंह से चर्चा की।।

इससे पहले राकेश प्रताप सिंह ने सीएम योगी आदित्यनात, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह,राज्यसभा सांसद और पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और बहुजन समाज पार्टी के नेता और राज्यसभा के पूर्व सांसद सतीश मिश्रा समेत कई नेताओं को बेटी के विवाह में आमंत्रित किया है।

 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो