Advertisment

UP School Closed: ठंड की वजह से कक्षा 8 के स्कूलों की हुई छुट्टियां, इस दिन खुलेंगे स्कूल

UP School Closed: कोहरे और अधिक ठंड की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सर्दी के सितम के चलते स्कूलों में फिर से छुट्टियां बढ़ा दी है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
aa

ठंड की वजह से कक्षा 8 के स्कूलों की हुई छुट्टियां

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश में सर्दी का सितम जारी है। कोहरे और अधिक ठंड की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सर्दी के सितम के चलते स्कूलों में फिर से छुट्टियां बढ़ा दी है। यूपी के बदायूं जिले में भीषण सर्दी को देखते हुए डीएम मनोज कुमार ने बड़ा फैसला लिया है। 

Advertisment

स्कूलों में 28 जनवरी तक अवकाश घोषित 

Advertisment

डीएम ने निर्देश दिए हैं कि कक्षा 8 तक के सभी बोर्ड के स्कूलों और आंनगबाड़ी केंद्रों में 28 जनवरी तक अवकाश घोषित कर दिया है। ऐसे में 29 जनवरी को अब स्कूल खुलेंगे। जिले में पिछले कई दिन से भयंकर ठंड पड़ रही है। जनजीवन अस्त-व्यस्त है। 

मंगलवार से स्कूलों को खोलने के दिए थे निर्देश 

डीएम ने मौसम के हालात को देखते हुए स्कूलों की छुट्टी कर दी थी और मंगलवार से स्कूलों को खोलने के निर्देश दिए थे। दूरदराज से स्कूल आने बच्चों को बहुत परेशानी हुई, क्योंकि उनको स्कूली वाहन या अन्य वाहनों के माध्यम से विद्यालय आना पड़ा। प्रशासन के सख्त आदेश हैं कि ठंड में कोई गोवंश खुले में न रहे, लेकिन यहां आदेश हवा- हवाई साबित हो रहे हैं। इस कड़ाके की ठंड में भी गोवंश ठिठुरने को मजबूर हैं। क्षेत्र के कटैया केसर गांव में गोआश्रय स्थल में गोवंश को नहीं रखा गया है। 

up-news up-weather UP School Closed
Advertisment