Fri, May 03, 2024

UP News: खालिस्तानी नेता पन्नू की धमकी के बाद 20 नवंबर तक एयरपोर्ट पर अलर्ट घोषित

By  Deepak Kumar -- November 7th 2023 02:58 PM
UP News: खालिस्तानी नेता पन्नू की धमकी के बाद 20 नवंबर तक एयरपोर्ट पर अलर्ट घोषित

UP News: खालिस्तानी नेता पन्नू की धमकी के बाद 20 नवंबर तक एयरपोर्ट पर अलर्ट घोषित (Photo Credit: File)

ब्यूरोः खालिस्तानी नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू ने 19 नवंबर को एयर इंडिया विमान को उड़ाने की धमकी दी है। इस धमकी के बाद सभी एयरपोर्ट को अलर्ट कर दिया गया है और एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा गई है। इस मामले को लेकर आज यानी सोमवार को एयरपोर्ट के कांफ्रेंस हाल में सुरक्षा संबंधित बैठक भी हुई। 

20 नवंबर तक एयरपोर्ट पर अलर्ट घोषित

इस बैठक में सीआईएसएफ के सीनियर कमांडेंट अजय कुमार ने बताया कि खालिस्तानी नेता पन्नू की धमकी भरे वीडियो वायरल होने के बाद 20 नवंबर तक एयरपोर्ट पर अलर्ट घोषित किया गया है। उन्होंने कहा कि टर्मिनल भवन के अंदर और बाहर, पार्किंग स्थल समेत अन्य स्थानों की निगरानी पर जोर दिया गया है।

बैठक में ये रहे मौजूद

सुरक्षा संबंधिक बैठक में सीआईएसएफ के सीनियर कमांडेंट अजय कुमार, एयरपोर्ट निदेशक पुनीत गुप्ता समेत सभी एयरलाइंस के अधिकारी और सुरक्षा से जुड़े आईबी, एलआईयू, स्थानीय पुलिस अन्य एजेंसी मौजूद रही।


ये है मामला

बता दें 4 नवंबर को खालिस्तान समर्थक आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक नया वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में पन्नू ने 19 नवंबर को एयर इंडिया विमान को उड़ाने की धमकी दी है। पन्नू ने सिखों को संबोधित करते हुए कहा कि आप एयर इंडिया के विमान से 19 नवंबर को सफर न करें। अगर ऐसा करते हैं तो आपकी जान को खतरा हो सकता है। साथ में पन्नू ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट को 19 नवंबर को बंद करने की धमकी दी है। पन्नू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो