Sun, Apr 14, 2024

वरुण गांधी ने चीनी मिल मालिकों को दी चेतावनी, कहा- ‘भुगतान शुरू नहीं किया तो मिल गेट पर होगी अगली सभा'

By  Mohd. Zuber Khan -- January 9th 2023 02:39 PM
वरुण गांधी ने चीनी मिल मालिकों को दी चेतावनी, कहा- ‘भुगतान शुरू नहीं किया तो मिल गेट पर होगी अगली सभा'

वरुण गांधी ने चीनी मिल मालिकों को दी चेतावनी, कहा- ‘भुगतान शुरू नहीं किया तो मिल गेट पर होगी अगली सभा' (Photo Credit: File)

पीलीभीत/लखनऊ: सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र के सांसद वरुण गांधी ने कहा है या तो चीनी मिलें किसानों को गन्ने के बकाए का भुगतान करें या फिर वे प्रदर्शन का सामना करने के लिए तैयार रहें। अपने संसदीय क्षेत्र के बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र के अर्सियाबोज गांव में एक जनसंवाद कार्यक्रम में सांसद वरुण गांधी ने कहा कि चीनी मिलें किसानों का भुगतान तुरंत करें, नहीं तो वह इन मिलों के गेट पर सभा करेंगे। सांसद ने स्थानीय दो चीनी मिलों का नाम विशेष तौर पर लिया, जिससे सियासत का तापमान बढ़ने के आसार जताए जा रहे हैं।

यही नहीं, इस मौक़े पर वरुण ने देश में बेरोज़गारी की स्थिति पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा, "एक करोड़ सरकारी पद खाली पड़े हैं, सरकार को यह पद भरने चाहिए. इस काम में हम मदद करने को तैयार हैं।"

ये भी पढे़ं:-

इसके अलावा किसानों ने सांसद के सामने आवारा पशुओं का मुद्दा उठाया और कहा कि आवारा पशु फसल को नुकसान पहुंचा रहे हैं। वरुण गांधी ने कहा कि सरकार और प्रशासन को इस समस्या का जल्द समाधान करना चाहिए। वरुण ने कहा कि पुलिस विभाग की भी काफी शिकायतें आ रही हैं। किसानों के साथ हुए इस संवाद में किसानों ने एक चौकी प्रभारी की शिकायत की, जिसे गांधी ने मंच से ही फटकार लगाई।

आपको बता दें कि पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र की पांच विधानसभा सीटों में एक बरेली ज़िले की बहेड़ी विधानसभा सीट भी शामिल है। बाक़ी पीलीभीत, बरखेड़ा, पूरनपुर और बीसलपुर सीटें पीलीभीत ज़िले की हैं।

-PTC NEWS

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो