Fri, Apr 19, 2024

प्रेमिका की शादी के बाद उससे मिलने ससुराल पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने पेड़ से बांधकर की पिटाई, वीडियो वायरल

By  Shagun Kochhar -- April 2nd 2023 03:57 PM
प्रेमिका की शादी के बाद उससे मिलने ससुराल पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने पेड़ से बांधकर की पिटाई, वीडियो वायरल

प्रेमिका की शादी के बाद उससे मिलने ससुराल पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने पेड़ से बांधकर की पिटाई, वीडियो वायरल (Photo Credit: File)

मिर्जापुर में देहात कोतवाली क्षेत्र के सिरसी गहरवार गांव में विवाहिता प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की जमकर पिटाई की गई. किसी ने बाल पकड़कर खींचा तो किसी ने लकड़ी से पीटा. इस दौरान प्रेमी चीख रहा है तो मौजूद लोग ठहाका लगा रहे है.


मामले की जानकारी देते हुए सीओ सदर शैलेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि पेड़ से बांधकर पिटाई का वायरल हो रहा वीडियो संज्ञान में आया है. ये वीडियो देहात कोतवाली इलाके के सिरसी गहरवार गांव का बताया जा रहा है. बताया गया है कि कुछ दिन पहले गांव के पास का ही एक युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने सिरसी गहरवार गांव पहुंचा. घर में घुसे प्रेमी के साथ पत्नी को पति ने देख लिया. जिसके बाद लोगों की मदद से प्रेमी को पकड़ कर पेड़ से बांध दिया गया. इसके बाद हर किसी ने उस युवक की जमकर पिटाई की. करीब दो घंटे तक ये माजरा यू ही चलता रहा. युवक को पीटते-पीटते ही विवाहिता के साथ उसके संबंध की जानकारी ली गई. यही नहीं आशिक की पिटाई से मर्माहत पत्नी के बीच बचाव को देख पति ने पत्नी को साथ रखने से इंकार कर दिया.

 

जानकारी के मुताबिक, पति के तेवर देख विवाहिता ने भी पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने की बात कही. जिसके बाद मामला देहात कोतवाली पहुंचा. पति, पत्नी और प्रेमी तीनों पक्ष ने आपसी रजामंदी की. पति-पत्नी ने एक दूसरे को छोड़ने का लिखित बयानहलफी दे दिया है. इसी के साथ विवाहिता प्रेमिका ने भी प्रेमी के साथ रहने की बात कही. जिस पर तीनों पक्ष एक ही बिरादरी के होने के साथ ही राजी होने पर मामला सुलझा. लेकिन इसी बीच अब पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सीओ सदर शैलेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है।.मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो