Sun, Apr 14, 2024

ब्रजेश पाठक ने कहा 'यूपी में जनता का समर्थन खो चुकी है समाजवादी पार्टी', राहुल गांधी पर भी किया पलटवार

By  Shivesh jha -- March 19th 2023 07:50 AM
ब्रजेश पाठक ने कहा 'यूपी में जनता का समर्थन खो चुकी है समाजवादी पार्टी', राहुल गांधी पर भी किया पलटवार

ब्रजेश पाठक ने कहा 'यूपी में जनता का समर्थन खो चुकी है समाजवादी पार्टी', राहुल गांधी पर भी किया पलटवार (Photo Credit: File)

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने शनिवार को कहा कि समाजवादी पार्टी अपने अंत के करीब है और भारतीय जनता पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव में राज्य की 80 में से 75 सीटों पर जीत हासिल करेगी।

उपमुख्यमंत्री ने यूके में भारतीय लोकतंत्र पर अपनी टिप्पणी के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों सहित देश उन्हें कभी माफ नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पटरी से उतर गए हैं। वह नहीं जानते कि उन्हें क्या कहना है। वह जब भी बोलते हैं कुछ गलत बोलते हैं। 

उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह सांसद हैं। अगर सांसद होना दुर्भाग्यपूर्ण है तो वह भारत की रक्षा की बात कैसे कर सकते हैं? जब भी वह विदेश जाते हैं तो भारत को बदनाम करते हैं। भारत और खासकर उत्तर प्रदेश की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

पाठक ने कहा कि देश की जनता जानती है कि प्रधानमंत्री के प्रयासों से लोगों का जीवन बदला है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी से मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों का कोई भी गठबंधन केंद्र में भाजपा को चलने से नहीं रोक सकता

उन्होंने कहा कि विपक्ष के गठबंधन का कोई असर नहीं होगा। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी का जनसमर्थन लगभग समाप्ति की ओर है। उत्तर प्रदेश की जनता फिर कभी समाजवादी पार्टी को पसंद नहीं करेगी।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो