Fri, Apr 19, 2024

यूपी के बरेली में मुठभेड़ के बाद चार गौ तस्कर गिरफ्तार: पुलिस

By  Shivesh jha -- March 11th 2023 07:42 PM
यूपी के बरेली में मुठभेड़ के बाद चार गौ तस्कर गिरफ्तार: पुलिस

यूपी के बरेली में मुठभेड़ के बाद चार गौ तस्कर गिरफ्तार: पुलिस (Photo Credit: File)

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में हुई मुठभेड़ में एक कांस्टेबल और एक गौ तस्कर के घायल होने के बाद चार गौ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने शनिवार को जानकारी देते हुए कहा कि मुठभेड़ मुठभेड़ शुक्रवार को बहेरी थाना क्षेत्र में हुई, उन्होंने कहा कि दोनों घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि बहेरी के अखा और सकरास गांवों में गोकशी की घटनाओं के बाद पुलिस ने आखा से चार लोगों को पकड़ा और उन्होंने गोकशी में अपनी भूमिका स्वीकार की है।

इसके बाद गिरफ्तार गाय तस्करों में से एक मंजूर अहमद के साथ पुलिस शुक्रवार को उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए औजारों को बरामद करने के लिए आखा पहुंची। 

उपकरण प्राप्त करने के बहाने उसने दावा किया कि वह एक खेत में उपकरण दबा कर रखा है। आरोपी ने खेत से पिस्तौल निकाली और पुलिस पर गोली चला दी, जिससे कांस्टेबल रितु राज के हाथ में चोट लग गई।

जब अहमद ने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने उस पर गोली चला दी और उसके पैर में चोट लग गई। घायल कांस्टेबल और गाय तस्कर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उन्हें बरेली मुख्यालय अस्पताल रेफर कर दिया गया।

एसपी ने कहा कि पुलिस ने आखा के पास से गोकशी में इस्तेमाल होने वाले औजार बरामद किए हैं और गिरफ्तार लोगों से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो