Mon, Jun 24, 2024

UP Crime: नोएडा में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, पुलिस ने 2 लोगों को किया अरेस्ट

By  Deepak Kumar -- May 22nd 2024 08:55 AM
UP Crime: नोएडा में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, पुलिस ने 2 लोगों को किया अरेस्ट

UP Crime: नोएडा में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, पुलिस ने 2 लोगों को किया अरेस्ट (Photo Credit: File)

ब्यूरोः बीते दिन पुलिस ने नोएडा में एक स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है और तीन अन्य लोग फरार हैं। 

ये है मामला

जानकारी के अनुसार सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन क्षेत्र  के अंतर्गत बरौला गांव में स्थित स्पा सेंटर में वेश्यावृत्ति रैकेट के बारे में पुलिस को इनपुट की सूचना मिली थी। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (AHTU) के साथ मिलकर सोमवार को छापेमारी की। इसके बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि 3 अन्य लोग फरार हैं। इस छापेमारी का नेतृत्व सहायक पुलिस आयुक्त (महिला सुरक्षा) सौम्या सिंह, एसीपी (नोएडा -3) शाव्या गोयल और एएचटीयू प्रभारी निरीक्षक राजीव बालियान की एक टीम ने किया।

स्पा सेंटर से 2 लोगों को गिरफ्तार: ADC

इस मामले को लेकर नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त मनीष मिश्रा ने कहा कि स्पा सेंटर पर छापेमारी की थी। इस मामले पर स्पा सेंटर से 2 लोगों को गिरफ्तार किया है और तीन अन्य लोग फरार हैं। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने कहा कि इस मामले में अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम के प्रावधानों के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो