Sat, Apr 27, 2024

गतिमान एक्सप्रेस को देखते ही पटरी पर कूदा, सुसाइड नोट में लिखा था, “मुझे माफ कर देना”

By  Mohd. Zuber Khan -- March 30th 2023 06:55 AM -- Updated: March 30th 2023 07:22 AM
गतिमान एक्सप्रेस को देखते ही पटरी पर कूदा,  सुसाइड नोट में लिखा था , “मुझे माफ कर देना”

गतिमान एक्सप्रेस को देखते ही पटरी पर कूदा, सुसाइड नोट में लिखा था, “मुझे माफ कर देना” (Photo Credit: File)

आगरा: ताजनगरी आगरा के राजा मंडी रेलवे स्टेशन पर एक युवक के सुसाइड करने का बेहद दर्दनाक ख़बर  सामने आया है। रेलवे स्टेशन पर मौजूद चश्मदीदों का दावा है कि युवक प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर खड़ा होकर ट्रेन का इंतज़ार कर रहा था। चश्मदीदों के मुताबिक़ पहले तो वह पटरियों की ओर झांक कर देखता रहा। जैसे ही उसे ट्रेन आते हुए दिखी, वह कूदकर पटरियों पर लेट गया और फिर अपना सिर पर पटरी पर रख दिया।

इसी बीच युवक को ट्रैक पर लेटता देख एक युवक बचाने के लिए दौड़ता भी है,  लेकिन, तब तक ट्रेन उसके ऊपर से ग़ुज़र जाती है।

जानकारी के मुताबिक़ मृतक युवक का नाम हरीश देवनानी है। वह कमला नगर के नटराजपुरम में रहता था। हरीश कपड़े का व्यापारी था। सुभाष बाज़ार में उनकी दुकान थी। मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। उसमें लिखा है, ''मुझे माफ कर दो।" GRP ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया ।

मृतक हरीश देवनानी के परिजनों की मानें तो युवक कई दिनों से डिप्रेशन में था । आत्महत्या करने से पहले उसने प्लेटफॉर्म पर बने चामुंडा देवी माता के मंदिर में दर्शन किए थे। इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। मृतक हरीश के दो बच्चे हैं। इनमें एक लड़का और एक लड़की है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग़मगीन माहौल में बुधवार को उसका अंतिम संस्कार किया गया है।

- PTC NEWS

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो