Fri, Apr 19, 2024

एयरफोर्स सार्जेंट ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव में डॉक्टर दोस्त को मारी गोली, पत्नी के साथ था अवैध संबंध

By  Shivesh jha -- March 15th 2023 09:40 PM
एयरफोर्स सार्जेंट ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव में डॉक्टर दोस्त को मारी गोली, पत्नी के साथ था अवैध संबंध

एयरफोर्स सार्जेंट ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव में डॉक्टर दोस्त को मारी गोली, पत्नी के साथ था अवैध संबंध (Photo Credit: File)

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में मंगलवार रात एयरफोर्स के एक हवलदार ने अपने डॉक्टर दोस्त की हत्या कर दी। आरोपी को शक था कि पीड़िता अपनी पत्नी के साथ उसके अवैध संबंधों के बारे में जानता है और उसे मरवा देगा।

मृतक की पहचान गौरव के रूप में हुई है, जो एक डॉक्टर था। उसे अपने दोस्त मुदित और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंधों के बारे में पता चला, जिसके बाद मुदित ने मंगलवार को उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

रिपोर्ट के मुताबिक, गौरव अहिरवान में मुदित से मिलने के लिए घर से निकला था।लेकिन जब वह रात में वापस नहीं आया तो उसकी पत्नी प्रियंका ने तलाश शुरू की। मंगलवार की रात मृतक डॉक्टर की पत्नी अपने मामा रवेंद्र प्रताप के साथ चकेरी थाने पहुंची और गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने मुदित को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। उसने खुलासा किया कि उसने गौरव की हत्या इसलिए की क्योंकि उसे प्रियंका के साथ उसके अफेयर के बारे में पता था।

चकेरी एसीपी अमरनाथ ने बताया कि मुदित पहले डॉक्टर को अपने सरकारी आवास पर ले गया और शराब पिलाई। उसने नशे की हालत में डॉक्टर की हत्या कर दी।उसने डॉक्टर पर गोलियां चलाई और उसके सिर और छाती पर भारी वस्तु से हमला किया। आरोपी गौरव को सड़क पर मरने के लिए छोड़कर मौके से फरार हो गया।

मुदित ने खुलासा किया कि उसे डर था कि गौरव उसे मरवा देगा और इसलिए उसने उसे गोली मार दी।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो