Tue, May 28, 2024

अमेठी: भाजपा नेता की चाकू से गोदकर हत्या, टीनशेड के कमरे में मिला शव, पुलिस ने की जांच शुरू

By  Deepak Kumar -- October 12th 2023 01:24 PM
अमेठी: भाजपा नेता की चाकू से गोदकर हत्या, टीनशेड के कमरे में मिला शव, पुलिस ने की जांच शुरू

अमेठी: भाजपा नेता की चाकू से गोदकर हत्या, टीनशेड के कमरे में मिला शव, पुलिस ने की जांच शुरू (Photo Credit: File)

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के तिलोई थाना क्षेत्र में भाजपा नेता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने भाजपा नेता का शव एक टीन के शेड से बरामद किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार तिलोई थाना क्षेत्र के कोची गांव में रहने वाला भाजपा नेता रवींद्र सिंह बुधवार की सुबह घर से निकला था। लेकिन देर शाम तक भाजपा नेता घर नहीं पहुंचा, तो परिजन ने उसकी छानबीन शुरू कर दी। इस मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

टीनशेड के कमरे में मिला भाजपा नेता का शव

पुलिस को तफ्तीश के दौरान भाजपा नेता का शव गांव के ही एक व्यक्ति के टीनशेड के कमरे से बरामद किया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने जांच में पाया कि युवक पर चाकुओं से वार किया गया था और ये मामला आपसी रंजिश का प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

मामला की जांच शुरूः SP

इस मामले को लेकर एसपी डॉ. इलामारनजी ने बताया कि भाजपा नेता की अज्ञात आरोपियों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी है। पुलिस ने इसका शव कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो