Tue, May 28, 2024

अमेठी में सड़क हादसा, सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई बाइक, 2 की मौत, 1 गंभीर घायल

By  Deepak Kumar -- November 9th 2023 12:12 PM
अमेठी में सड़क हादसा,  सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई बाइक, 2 की मौत, 1 गंभीर घायल

अमेठी में सड़क हादसा, सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई बाइक, 2 की मौत, 1 गंभीर घायल (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में सड़क हादसा हुआ है। बीती रात एक बाइक सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे टकरा गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 1 युवक घायल हुआ है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया।

शहर की तरफ से आ रहे बाइक सवार

जानकारी के अनुसार जायस थाने के मौलवी कलां गांव के पास बुधवार रात को 3 लोग बाइक बाप-बेटे धर्मेंद्र और सुंदरलाल और एक अन्य व्यक्ति सुल्तान पर सवार होकर शहर की तरफ से आ रहे थे। तभी मौलवी कला गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल तीसरे युवक का इलाज चल रहा है।

बाइक की ट्रैक्टर ट्रॉली से टक्कर

 इस हादसे को लेकर पुलिस ने बताया कि बाइक की ट्रैक्टर ट्रॉली से टक्कर हो गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 1 युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो