Sun, Apr 14, 2024

धीरेंद्र शास्त्री पर भड़के बरेली के बड़े मौलाना, कहा- भारत ना हिंदू राष्ट्र बनेगा न ही मुस्लिम राष्ट्र

By  Mohd. Zuber Khan -- January 27th 2023 05:39 PM
धीरेंद्र शास्त्री पर भड़के बरेली के बड़े मौलाना, कहा- भारत ना हिंदू राष्ट्र बनेगा न ही मुस्लिम राष्ट्र

धीरेंद्र शास्त्री पर भड़के बरेली के बड़े मौलाना, कहा- भारत ना हिंदू राष्ट्र बनेगा न ही मुस्लिम राष्ट्र (Photo Credit: File)

बरेली: बरेली की दरगाह आला हज़रत से जुड़े संगठन ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रिज़वी बरेलवी ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के बयानों और कार्यक्रमों पर तीख़ी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है। उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों से देश में नफ़रत फैलाने का काम कर रहे हैं। धर्मांतरण की बात करते हैं। खुले मंच से इस्लाम धर्म के ख़िलाफ़ साज़िश रचने और मज़ाक उड़ाने का काम कर रहे हैं। सरकार को इनके ख़िलाफ़ क़ानूनी कार्रवाई करनी चाहिए। 

ये भी पढ़ें:- तो इसलिए इस 70 वर्षीय बुज़ुर्ग ने अपनी 28 साल की विधवा बहू से की शादी !

हम लोग कोर्ट जाएंगे- रिज़वी

मौलाना शहाबुद्दीन ने बताया कि धीरेंद्र शास्त्री ने ख़ुद कहा कि वो अब तक 328 पुरुष और महिलाओं का धर्मांतरण करवा चुके हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई मुस्लिम धर्मगुरु किसी ग़ैर मुस्लिम का धर्मांतरण करा देता, तो वो 24 घंटे के अंदर जेल की सलाखों में होता, मगर धीरेंद्र शास्त्री के ख़िलाफ़ सरकार ख़ामोश तमाशबीन बनी हुई है। मौलाना ने कहा कि मेरी सरकार से गुज़ारिश है कि धर्मांतरण क़ानून के तहत धीरेंद्र शास्त्री के ख़िलाफ़ कार्रवाई की जाए। अगर धीरेंद्र शास्त्री के ख़िलाफ़ कार्रवाई नहीं की गई तो मुस्लिम जमात के लोग कोर्ट जाने पर मजबूर होंगे।  

 ना ही हिंदू राष्ट्र, ना ही मुस्लिम राष्ट्र बनेगा भारत - रिज़वी 

मौलाना शहाबुद्दीन रिज़वी ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भारत लोकतांत्रिक देश है, यहां लोकतंत्र कायम है। संविधान के अनुरूप देश चलता है। संविधान पर सभी लोगों को भरोसा है। जो लोग भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की कोशिश करते हैं वो लोग सपनों की ज़िंदगी जी रहे हैं। भारत कभी भी हिंदू राष्ट्र नहीं हो सकता और न ही मुस्लिम राष्ट्र बन सकता है। उन्होंने कहा कि हिन्दू राष्ट्र और मुस्लिम राष्ट्र की बातें करने वाले लोगों को हकीकत की जिंदगी जीना चाहिए।

-PTC NEWS 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो