Advertisment

तो इसलिए इस 70 वर्षीय बुज़ुर्ग ने अपनी 28 साल की विधवा बहू से की शादी !

छपिया उमराव गांव निवासी कैलाश यादव बड़हलगंज थाने के चौकीदार हैं। इनकी पत्नी की मृत्यु 12 वर्ष पहले हो गई थी। कैलाश के चार बच्चों में तीसरे नंबर के बेटे की बहू पूजा है। ऐसी चर्चा है कि पूजा अपने पति की मृत्यु के बाद अपनी ज़िंदगी कहीं और बसाने वाली थी, लेकिन इसी बीच ससुर का दिल बहू पर आ गया और उम्र-समाज की ज़ंजीर तोड़तो हुए दोनों ने मंदिर में जाकर एक दूसरे के साथ सात फेरे ले लिए।

author-image
Mohd. Zuber Khan
Updated On
New Update
तो इसलिए इस 70 वर्षीय बुज़ुर्ग ने अपनी 28 साल की विधवा बहू से की शादी !

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर ज़िले से एक बेहद ही अजीबोग़रीब मामला सामने आया है। दरअसल यहां हुई एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। ज़िले में 70 वर्षीय एक बुज़ुर्ग ने 28 साल की महिला के साथ शादी की है। शादी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है, जिस पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि आख़िर बुज़ुर्ग शख़्स ने इतनी कम उम्र की महिला के साथ क्यों शादी की? 

Advertisment

ये भी पढे़ं:- ये है स्विगी बैग के साथ बुर्के में नज़र आने वाली रिज़वाना की कहानी

असल में गोरखपुर के बड़हलगंज थाना क्षेत्र के छपिया उमराव गांव निवासी कैलाश यादव (70) ने अपने मृतक पुत्र की पत्नी पूजा (28) से मंदिर में शादी कर ली है। 

आख़िर ससुर ने विधवा बहू से शादी क्यों की ?

जानकारी के मुताबिक़ छपिया उमराव गांव निवासी कैलाश यादव बड़हलगंज थाने के चौकीदार हैं। इनकी पत्नी की मृत्यु 12 वर्ष पहले हो गई थी। कैलाश के चार बच्चों में तीसरे नंबर के बेटे की बहू पूजा है। ऐसी चर्चा है कि पूजा अपने पति की मृत्यु के बाद अपनी ज़िंदगी कहीं और बसाने वाली थी, लेकिन इसी बीच ससुर का दिल बहू पर आ गया और उम्र-समाज की ज़ंजीर तोड़तो हुए दोनों ने मंदिर में जाकर एक दूसरे के साथ सात फेरे ले लिए।

-PTC NEWS
news up-news
Advertisment