Fri, May 03, 2024

कानपुर में भाजपा पार्षद की गुंडागर्दी, सिगरेट के पैसे मांगने पर दुकानदार को मारा थप्पड़

By  Deepak Kumar -- October 2nd 2023 01:51 PM
कानपुर में भाजपा पार्षद की गुंडागर्दी, सिगरेट के पैसे मांगने पर दुकानदार को मारा थप्पड़

कानपुर में भाजपा पार्षद की गुंडागर्दी, सिगरेट के पैसे मांगने पर दुकानदार को मारा थप्पड़ (Photo Credit: File)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में भाजपा पार्षद की गुंडागर्दी करने का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि भाजपा पार्षद ने अपने गुर्गे के साथ दुकानदार के साथ अभद्रता की और पार्षद ने दुकानदार को थप्पड़ मार दिया। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस को इस मामले को लेकर कोई शिकायत नहीं मिली है।  

सिगरेट के पैसे मांगने पर हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार ये इस पार्षद की पहचान भवानी शंकर राय के तौर पर हुई है और ये चकेरी वार्ड-62 पार्षद है। ये विवाद सिर्फ सिगरेट के पैसे मांगने को लेकर हुआ था, जिससे पार्षद भड़क गए और दुकानदार को थप्पड़ मार दिया। इस घटना का वीडियो 3 मिनट 41 सेकेंड का है।  

घटना पर बीजेपी पार्षद भवानी शंकर राय का कहना है कि दुकानदार ने कस्टम के एक अधिकारी के साथ मारपीट की थी, जिनकी जानकारी होने पर वह समझौता कराने के लिए गए थे। उन्होंने किसी के साथ मारपीट नहीं की है। साथ में पार्षद ने कहा कि दुकानदार पूरी रात दुकान खोलकर मादक पदार्थ की बिक्री करता है। 

मामले की नहीं मिली कोई शिकायत

वहीं, इस मामले पर थाना प्रभारी अशोक दुबे ने बताया कि इस घटना को लेकर कोई शिकायत नहीं मिली है, जब इस मामले को लेकर कोई शिकायत आती है, तो उसके आधार पर जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो