Sat, May 18, 2024

बुलंदशहरः अनियंत्रित कैंटर ने बाइक को मारी टक्कर, 2 छात्रों की मौत, एक घायल

By  Deepak Kumar -- October 16th 2023 01:10 PM
बुलंदशहरः अनियंत्रित कैंटर ने बाइक को मारी टक्कर, 2 छात्रों की मौत, एक घायल

बुलंदशहरः अनियंत्रित कैंटर ने बाइक को मारी टक्कर, 2 छात्रों की मौत, एक घायल (Photo Credit: File)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार अनियंत्रित कैंटर ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 छात्रों की मौत हो गई, जबकि उनके पिता घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे से गुस्साए लोगों ने मौके पर पहुंचकर जाम लगा दिया।

अनियंत्रित कैंटर ने बाइक में मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार जिले के स्याना कोतवाली इलाके के  स्याना-गढ़ मार्ग पर तेज रफ्तार अनियंत्रित कैंटर ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर पीछे बैठे आरजू और गौरव सड़क पर जा गिरे और कैंटर ने उन्हें कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गौरव के पिता मामूली रूप से घायल हो गए। बता दें कि गांव नया बांस के निवासी आरजू (15) और गौरव कुमार (15) को उनके पिता स्कूल छोड़ने के लिए जा रहे थे। 

ग्रामीणों ने मार्ग पर लगाया जाम

हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने मार्ग पर जाम लगा दिया और आरोपी कैंटर चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। वहीं, इसके बाद जाम को खुलवाने के लिए सीओ और एसडीएम मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझने का प्रयास किया। वहीं, पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई करते हुए कैंटर के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो