Thu, May 02, 2024

आगरा में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और डंपर में टक्कर, परिचालक की मौत

By  Deepak Kumar -- October 26th 2023 10:46 AM
आगरा में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और डंपर में टक्कर, परिचालक की मौत

आगरा में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और डंपर में टक्कर, परिचालक की मौत (Photo Credit: File)

ब्यूरोः ताजनगरी आगरा में तड़के आगरा दिल्ली हाईवे के रामबाग फ्लाईओवर के पास एक रोडवेज बस और डंपर में टक्कर हो गई। इस टक्कर में बस के परिचालक की मौत हो गई। इस हादसे में बस और डंपर चालक घायल हो गए। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। 

आगरा दिल्ली हाईवे पर हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार देर रात मैनपुरी से यात्री लेकर आ रही बस आगरा दिल्ली हाईवे के रामबाग फ्लाईओवर पर खराब हो गई। चालक और पर परिचालक ने बस को फ्लाईओवर के साइड में लगाकर अंदर सो गए। वहीं, सुबह 4:00 बजे तेज गति से आए डंपर ने पीछे से बस में टक्कर मार दी। इस हादसे में बस में सो रहे परिचालक बोदला की रहने वाले 18 वर्षीय भोला साइड की मौत हो गई, जबकि बस चालक और डंपर चालक घायल हो गए। 

बस और डंपर को हुआ भारी नुकसान 

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बस और डंपर चालक को एसएन मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी भेजा, जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। इस हादसे में बस और डंपर को भारी नुकसान हुआ है।

डंपर को सीज कियाः इंस्पेक्टर 

इस हादसे को लेकर इंस्पेक्टर एत्माद्दौला राजकुमार शर्मा ने बताया कि बस और डंपर में टक्कर हो गई थी, जिसमें परिचालक की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि डंपर को सीज कर दिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो