Advertisment

ऋषभ पंत कार दुर्घटना में ज़ख़्मी, मदद के लिए आगे आए सीएम

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट प्रातः लगभग 5:30 बजे कोतवाली मंगलोर क्षेत्रांतर्गत मोहम्मदपुर जट के पास हुआ था। मौके पर 108 व हरिद्वार पुलिस द्वारा घायल को पहले रुड़की अस्पताल में शिफ्ट किया और फिर बाद में उनको देहरादून में रेफर किया गया। उधर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि ऋषभ पंत के इलाज का सारा खर्च उत्तराखंड सरकार उठाएगी। सीएम धामी के मुताबिक़, ज़रूरत के हिसाब से पंत को सभी चिकित्सा सुविधा मुहैया कराई जाएंगी, उनके इलाज का खर्च राज्य सरकार वहन करेगी।

author-image
Mohd. Zuber Khan
Updated On
New Update
ऋषभ पंत कार दुर्घटना में ज़ख़्मी, मदद के लिए आगे आए सीएम

देहरादून/लखनऊ: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत कार दुर्घटना में घायल हो गए हैं। यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार रेलिंग से टकरा गई और उसमें आग लग गई। पंत के माथे और पैर में ज़्यादा चोट लगी है। ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है। हालांकि ग़नीमत ये है कि फिलहाल पंत की हालत स्थिर बताई जा रही है। 

Advertisment

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट प्रातः लगभग 5:30 बजे कोतवाली मंगलोर क्षेत्रांतर्गत मोहम्मदपुर जट के पास हुआ था। मौके पर 108 व हरिद्वार पुलिस द्वारा घायल को पहले रुड़की अस्पताल  में शिफ्ट किया और फिर बाद में उनको देहरादून में रेफर किया गया। उधर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि ऋषभ पंत के इलाज का सारा खर्च उत्तराखंड सरकार उठाएगी। सीएम धामी के मुताबिक़, ज़रूरत के हिसाब से पंत को सभी चिकित्सा सुविधा मुहैया कराई जाएंगी, उनके इलाज का खर्च राज्य सरकार वहन करेगी।

ये भी पढे़ं:- कोरोना: 900 रुपये में घर बैठे होगी जांच, लैब जाने पर कम होगा खर्च

आपको बता दें कि बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज़ खेलकर वापस लौटे ऋषभ पंत इन दिनों ब्रेक पर हैं। कुछ दिन पहले वह क्रिसमस सेलिब्रेट करने दुबई गए थे, जहां उन्होंने एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी के साथ क्रिसमस मनाया था। हाल ही में श्रीलंका के ख़िलाफ़ खेली जाने वाली सीमित ओवरों की सीरीज़ के लिए पंत को भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है, इस सीरीज़ के लिए उन्हें आराम दिया गया है।

-PTC NEWS
news up-news
Advertisment