Advertisment

UP Jodo Yatra: कांग्रेस की यूपी जोड़ो यात्रा का तीसरा दिन, जानें आज का रूट मैप

आज यानी शुक्रवार को कांग्रेस की यूपी जोड़ो यात्रा का तीसरा दिन है। आज इस यात्रा को पुरकाजी के नसीम मियां के आवास से शुरू किया गया.

author-image
Deepak Kumar
New Update
UP Jodo yatra

कांग्रेस की यूपी जोड़ो यात्रा

ब्यूरोः यूपी में कांग्रेस की ओर से 'भारत जोड़ो यात्रा' की तर्ज पर 'यूपी जोड़ो यात्रा' निकाली जा रही है। इस यात्रा का आगाज बुधवार को सहारनपुर जिले से किया था। आज यानी शुक्रवार को यूपी जोड़ो यात्रा का तीसरा दिन है। वहीं, बीते दिन ये यात्रा शाकम्भरी देवी के मंदिर से आरम्भ हुई थी। 

Advertisment

आज इस यात्रा को पुरकाजी के नसीम मियां के आवास से शुरू किया जाएगा और बसेड़ा में रात्रि विश्राम होगा। इस यात्रा के जरिए कांग्रेस जनता को जोड़ने में जुटी हुई है। इसको लेकर कांग्रेस ने यूपी जोड़ो यात्रा का शुक्रवार का रूट भी जारी किया है। इसको लेकर कांग्रेस ने एक्स पर पोस्ट किया है।

UP Congress

आज का यूपी जोड़ो यात्रा का कार्यक्रम

 कांग्रेस ने एक्स पर पोस्ट किया कि मोहब्बत का सन्देश लेकर चल रही UP जोड़ो यात्रा का कल तीसरे दिन, दिनांक 22 दिसम्बर का यात्रा मार्ग पुरकाजी (नसीम मियां के आवास से), मोहल्ला कस्बान, मोहल्ला खेड़ा दरवाजा, मोहल्ला शहर दारान, मोहल्ला दक्षिणी चमारान, मोहल्ला हलवाई यान, रोडवेज बस स्टैण्ड, बिजली घर, भोजहहेड़ी, अब्दुलपुर, खाई खेड़ी, भस्सेरेड़ी, तेजलहेड़ा बसेड़ा में रात्रि विश्राम है। इस यात्रा के तीसरे दिन भी इसकी ऐतिहासिक सफ़लता के लिए जुड़िये। क्योंकि यह जुड़ने का उत्सव है।

up-news congress-up-jodo-yatra UP Jodo Yatra Congress Yatra
Advertisment