Fri, Apr 19, 2024

राहुल गांधी का घर छिना तो अपने घर पर लगा दिया बोर्ड, लिखा - "मेरा घर राहुल गांधी जी का घर"

By  Mohd. Zuber Khan -- March 29th 2023 08:18 AM
राहुल गांधी का घर छिना तो अपने घर पर लगा दिया बोर्ड, लिखा -

राहुल गांधी का घर छिना तो अपने घर पर लगा दिया बोर्ड, लिखा - "मेरा घर राहुल गांधी जी का घर" (Photo Credit: File)

वाराणसी: राहुल गांधी की संसद सदस्यता ख़त्म हो जाने के बाद, अब उन्हें सरकारी आवास खाली करने का नोटिस दिया गया है। यानी राहुल गांधी को अब सरकारी बंगला खाली करना होगा, जिसे लेकर कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में आक्रोश का माहौल है।

इस प्रकरण को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ता पूरे देश में प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता, समर्थक और पदाधिकारी राहुल गांधी के ज़ख़्मों पर मरहम लगाने के लिए हर मुमकिन जद्दोजहद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से एक ख़बर सामने आई है। जहां पर कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने अपने घर को राहुल गांधी को समर्पित कर दिया।

ये भी पढ़ें:- UP में कहर बरपा रहा कोरोना, लगातार बढ़ रहे केस, 24 घंटे में सामने आए 74 नए मामले

अजय राय ने बताया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि एक अधिवेशन के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि उनके नाम का कोई आवास नहीं है। ऐसे में अजय राय ने अपने घर को राहुल गांधी के नाम करने का फैसला लिया है। अपनी इस कोशिश को अमलीजामा पहनाने के लिए वाराणसी के रहने वाले अजय राय ने अपने आवास के बाहर राहुल गांधी के नाम का बोर्ड भी लगा दिया है। "मेरा घर, राहुल गांधी का घर" लिखा बोर्ड अजय राय ने अपने आवास के बाहर लगा दिया है, जिसे देखने के लिए लोग इक्टठा हो रहे हैं।

हालांकि राहुल गांधी की तरफ़ से इस बाबत कोई टिप्पणी सामने नहीं आई है, ना ही किसी बड़े काग्रेसी लीडर ने अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है, लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि अजय राय अपने इस अनोखे फैसले के बाद मीडिया की नज़र में आ गए हैं। ना केवल अख़बारों में, बल्कि राष्ट्रीय टीवी चैनल्स में भी लगातार ये ख़बर देखी जा सकती है।

- PTC NEWS

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो